scriptओटीटी पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’, यहां फ्री में देखिए | Ajay Devgnn drishyam 2 released on OTT, Know where to watch highest grossing film in free | Patrika News
OTT

ओटीटी पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’, यहां फ्री में देखिए

Drishyam 2 OTT Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की मोस्ट अवेटड फिल्म ‘दृश्यम 2’। आप आज ही इस प्लेटफॉर्म पर फ्री में देख सकते हैं फिल्म (Drishyam 2)

Jan 14, 2023 / 06:28 pm

Anju Chaudhary Bajpai

drishyam2ott.jpg

Drishyam 2 OTT Release

Drishyam 2 OTT: वर्ल्डवाइड 300 करोड़ से ज्यादा का रिकार्ड्स बनाने वाली अजय देवगन (Ajay Devgan) स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ अब सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। जिस पल का सबको बेसब्री से इंतजार था, वो घड़ी अब आ चुकी है। फिल्म (Drishyam 2) को घर बैठे फ्री में देखने का सपना आज सच हो रहा है। यहां आपको बताएंगे कि आप कहां पर ‘दृश्यम 2’ को फ्री में देख सकते है। आपको बता दें कि निर्देशक अभिषेक पाठक की फिल्म (Drishyam 2 OTT) ‘दृश्यम 2’ 13 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा चुका है। ‘दृश्यम 2’ की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग फ्री में कर दी गई हैं। पहले (Ajay Devgn) स्टारर ‘दृश्यम 2’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रेंट सर्विस में रिलीज किया गया था, लेकिन अब इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर ही ‘दृश्यम 2’ की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग फ्री में कर दी गई है। इस बात की जानकारी प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फिल्म का प्रोमो शेयर कर के दी है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khann) का दमदार रोल है।
https://twitter.com/hashtag/Drishyam2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ्री में देखिए दृश्यम-2

अगर आपके पास ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) का सब्सक्रिप्शन है तो आप भी फिल्म ‘दृश्यम 2’ को ऑनलाइन पर देख सकते हैं। अजय देवगन की इस शानदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का मजा घर बैठे आसानी से उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें

ट्रांसपेरेंट ब्लैक ड्रेस में उर्फी जावेद ने ठंड के मौसम में लगाई आग



बॉक्स ऑफिस बज चुका है ‘दृश्यम 2’ का डंका

साल 2022, 18 नवंबर को रिलीज हुई ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) अब भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म सफलता के कई मुकाम हासिल कर चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर भी ‘दृश्यम 2’ ने 300 करोड़ की कमाई करके हिंदी की तिसरी फिल्म बनी। (free movie download website)

यह भी पढ़ें

बिकिनी पहन बेड पर बोल्ड होती दिखीं शमा सिकंदर



drsyam1.jpg
https://youtu.be/cxA2y9Tgl7o
drsyam2.jpg

यह भी पढ़ें

के एल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तारीख हुई फाइनल, सुनील शेट्टी ने किया खुलासा



शानदार कहानी के दम पर ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का कलेक्शन किया है। (Prime Video) अब देखना यह है कि फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) ओटीटी पर क्या धमाल मचाती है।

यह भी पढ़ें

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ का रिव्यू! बॉयफ्रेंड की फिल्म को मलाइका का रिस्पांस

पाइरेटेड वेबसाइट

हालांकि कई वेबसाइट्स ऐसी भी है जो फिल्मों की रिलीज के बाद इन फिल्मों को अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देती है, ताकि यूजर्स आए और सिनेमाघरों में पैसा देने की जगह उनकी वेबसाइट पर फ्री में फिल्म देखें।

यह भी पढ़ें

रील लाइफ में नहीं बल्कि रीयल लाइफ में बिकिनी में नजर आईं भूमि पेडनेकर

drsyam3.jpg
https://youtu.be/P-LjBzcd6jU
https://twitter.com/hashtag/Drishyam2OnPrime?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / OTT News / ओटीटी पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’, यहां फ्री में देखिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो