scriptबेड पर बोल्ड होती दिखीं शमा सिकंदर | Shama Sikander Look hot in polka dot bikini outfit, actress Getting bold on bed, photo viral | Patrika News
बॉलीवुड

बेड पर बोल्ड होती दिखीं शमा सिकंदर

shama sikander: शमा सिकंदर की लेटेस्ट फोटो देखकर कोई भी दांतों तले उंगलियां दबा लेगा। सोशल मीडिया साइट पर शमा ने अपना लेटेस्ट बोल्ड लुक शेयर किया है, जिसके बाद से एकट्रेस की यह फोटोज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

Jan 15, 2023 / 05:03 pm

Anju Chaudhary Bajpai

shama.jpg

Shama Sikander Instagram

shama sikander twitter: शमा सिकंदर अपने हॉट अंदाज के लिए फेमस हैं। शमा ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। भले ही आज एक्ट्रेस बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन 41 (shama sikander age) साल में भी शमा बोल्डनेस के मामले में आज की बॉलीवुड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं। शमा का यह अंदाज उनके फैंस को खूब लुभाता है। उनका यही बोल्डनेस उनके फैंस को खूब पसंद आती है। शमा ने जो लेटेस्ट फोटो शेयर की है, उसमें वह पोल्का डॉट की बिकिनी पहने नजर आ रहीं हैं। वाइट और ब्लैक कलर के पोल्का डॉट की बिकिनी में शमा का यह अंदाज वाकई में किसी के भी पसीने छुड़ा देगा। इस बिकिनी में शमा बेड पर बैठे बोल्ड पोज देती नजर आ रहीं हैं। शमा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर सोशल मीडिया साइट (shama sikander instagram) पर अपनी फोटोज (shama sikander photos) और वीडियो शेयर करती रहती हैं। शमा ने टीवी के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किय है। शमा ने आमिर खान और फरदीन खान के साथ फिल्म में रोमांस किया है।
shamashikander.jpg
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1613473533572845568?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

फूट-फूटकर रोते हुए बोलीं राखी सावंत- ‘मेरी मां को नहीं पता है आदिल संग निकाह की खबर’



Shama Sikander ने ग्रीन बैकलेस ड्रेस पहन मटकाई अपनी कमरियां तो फैंस को तो उनका यह अंदाज बेहद पसंद आया लेकिन ट्रोलर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया। इस वीडियो में शमा 90 के दशक के टॉप सॉन्ग ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर कातिलाना डांस करती दिख रही हैं। ग्रीन कलर की बैकलेस बॉडीकॉन ड्रेस में वह कहर ढाती दिखीं। (shama sikander surgery) शमा सिकंदर को कई बार सर्जरी कराने के लिए ट्रोल भी किया जा चुका है। (shama sikander old pictures)

यह भी पढ़ें

निकाह के कुछ दिन बाद रोते बिलखते नजर आईं राखी सावंत




shama2.jpg
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1613472320731086849?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल ने बताया सौतन होने का दर्द



इस ब्लैक थाई स्लिट ड्रेस में शमा सिकंदर ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ के सॉन्ग पर जबरदस्त हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं। फिल्म (Pathaan song) का सॉन्ग हमे तो लूट लिया मिलके इश्क वालों ने…..। इस सॉन्ग पर शमा की बोल्डनेस को देखकर लोग दीपिका की बोल्डनेस को भुला देंगे। शमा का यह लुक किसी को भी मदहोश कर देगा।

यह भी पढ़ें

पठान के ट्रेलर से गायब दिखी भगवा बिकिनी, दीपिका पादुकोण का लुक देखकर हैरान हुए लोग



shama3.jpg
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1613472395884662784?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

बुर्ज खलीफा पर बजा शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का डंका



शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने मंगेतर (shama sikander husband) जेम्स मिलिरॉन (James Milliron) से 2015 में सगाई की थी और फिर उसके बाद उन्होंने 14 मार्च 2022 को शादी की थी (shama sikander marriage)। उन्होंने गोवा के एक लग्जरी रिजॉर्ट में वाइट वेडिंग की। इन दोनों की लव स्टोरी भी फिल्मी है। जब दोनों ने पहली बार एक-दूजे को देखा था तभी दोनों को ही एक दूसरे से प्यार हो गया था। (shama sikander family) शमा सिकंदर अक्सर अपनी फैमिली से मिलने के लिए मुंबई आती रहती है।

यह भी पढ़ें

पवन सिंह के गाने पर किली पॉल का सुपरहिट डांस



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1613472867739664384?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

‘चोली के पीछे क्या है’ पर माधुरी दीक्षित को फिर से देखकर आपका दिल भी करेगा ‘धक-धक’

शमा सिकंदर ने टीवी सीरियल (shama sikander serials) ‘ये मेरी लाइफ है’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। (shama sikander movies and tv shows) इसके बाद शमा ने कई टीवी सीरियल्स भी किए जिसमें से टीवी शो ‘बालवीर’ में शमा की भूमिका को लोगों ने खूब पसंद किया था। कई बॉलीवुड फिल्में भी की। जिनमें शमा ने आमिर खान के साथ फिल्म मन में रोमांस करती नजर आई थी। इसके अलावा शमा ने फिल्म प्रेम अगन में फरदीन खान के साथ भी अभिनय किया है।

यह भी पढ़ें

ओटीटी पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’, यहां फ्री में देखिए

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1613472968419737602?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग दिशा पाटनी की रोमांटिक फोटोज पर टाइगर श्रॉफ की बहन ने मारा ताना



यह भी पढ़ें

बुर्ज खलीफा पर ‘पठान’ का ट्रेलर देख झूम उठे फैंस



शमा सिकंदर का की पोल्का डॉट में बिकिनी (shama sikander bikini) फोटोज खूब जमकर वायरल हो रहीं हैं। इन फोटोज में शमा बैड पर बैठे हुए हॉट लुक में नजर आ रहीं हैं। तो वहीं दूसरी फोटो में शमा खिड़की से बाहर झाकती नजर आ रहीं हैं। (shama sikander polka dot bikini) फैंस को एक्ट्रेस की यह लेटेस्ट फोटोज बेहद पसंद आ रहीं हैं।

यह भी पढ़ें

रील लाइफ में नहीं बल्कि रीयल लाइफ में बिकिनी में नजर आईं भूमि पेडनेकर

shama5.jpg
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1613503496925642753?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / बेड पर बोल्ड होती दिखीं शमा सिकंदर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो