असदुद्दीन ओवैसी ने मदीना चौक पर फहराया झंडा, कहा- 'गोडसे की औलाद जिंदा है'

असदुद्दीन ओवैसी ने मदीना चौक पर फहराया झंडा, कहा- 'गोडसे की औलाद जिंदा है'

Dhirendra Kumar Mishra | Updated: 15 Aug 2019, 07:48:55 PM (IST) राजनीति

  • AIMIM Chief Asduddin Owaisi: लोगों को दी स्‍वतंत्रता दिवस की बधाई
  • एक बार फिर पीएम मोदी पर बोला हमला
  • ओवैसी ने हैदराबाद के मदीना चौक पर फहराया झंडा

 

नई दिल्‍ली। आज देश भर में स्वतंत्रता दिवस की धूम है। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asduddin Owaisi ) ने हैदराबाद के मदीना चौक पर तिरंगा फहराया। इस दौरान काफी संख्‍या में स्‍थानीय लोग भी मौजूद थे।

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asduddin Owaisi ) ने इस मौके पर हैदराबाद सहित देश भर के लोगों को 73वें स्‍वतंत्रता दिवस की बधाई दी। बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी अधिकांश जनसभा मदीना चौक के आसपास ही करते हैं।

चंद्रयान से लेकर आधारभूत सुविधाओं के लिए 100 लाख करोड़ तक लाल किले से पीए

पीएम मोदी पर बोला हमला

हैदराबाद के मदीना चौक पर झंडारोहण के बाद असदुद्दीन ओवैसी जम्मू-कश्मीर के मसले पर पीएम मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्‍होंने केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को कमजोर किए जाने को असंवैधानिक बताया।

उन्होंने मोदी सरकार से कश्मीर से जल्द से जल्द धारा 144 हटाने की मांग की है। ओवैसी ने कहा कि वहां पर फोन की सुविधा भी जलद शुरू होनी चाहिए।

पूर्वोत्तर भारत का उठाया मुद्दा

इससे पहले बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि देश में आज भी गोडसे की औलादें जिंदा हैं जो उन्हें गोली भी मार सकती हैं। इसके अलावा उन्होंने उत्तर पूर्व राज्यों के कुछ कानूनों का और जमीन खरीदने के मसले पर भी अपनी बात कही थी।

तीनों सेनाओं का सेनापति होगा चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ: पीएम मोदी

देशभर में जारी है स्वतंत्रता दिवस मनाने का सिलसिला

बता दें कि गुरुवार सुबह से ही देश के अलग-अलग हिस्सों में नेताओं और आम लोगों ने तिरंगा फहराया। यह सिलसिला जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजधानी दिल्ली के लालकिले पर तिरंगा फहराया और राष्ट्र को संबोधित किया।

उनके अलावा अलग-अलग राजनीतिक दलों के प्रमुखों ने अपने-अपने पार्टी मुख्यालयों में तिरंगा फहराया।

पीएम मोदी बोले- अनुच्‍छेद 370 इतना अच्छा था तो स्थाई क्यों नहीं किया

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned