scriptAIMIM चीफ Asaduddin Owaisi का बड़ा बयान, गोरक्षकों के आतंक के चलते डर के साए में जीने को मजबूर मुस्लिम | AIMIM Chief Asaduddin Owaisi says Gaurakshak terror forcing muslim to lives in fear | Patrika News

AIMIM चीफ Asaduddin Owaisi का बड़ा बयान, गोरक्षकों के आतंक के चलते डर के साए में जीने को मजबूर मुस्लिम

locationनई दिल्लीPublished: Aug 07, 2020 03:30:30 pm

AIMIM Chief Asaduddion Owaisi ने एक बार फिर Modi Govt पर साधा निशाना
मुसलमानों को डर के साए में जीने को मजबूर कर रहा गोरक्षकों का आतंक
मोदी सरकार पर कथित भीड़ से पीड़ित लोगों को न्याय मिलने में गड़बड़ी के आरोप भी लगाए

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी

नई दिल्ली। लोकसभा सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन ( AIMIM ) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi ) का बड़ा बयान सामने आया है। एआईएमआईएम चीफ ओवैसी ने गोरक्षकों ( Gaurakshak ) के बहाने मोदी सरकार ( Modi Govt ) पर हमला बोला है। ओवैसी ने एक बार ट्वीट के जरिए बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि गोरक्षकों का आतंक अब मुसलमानों ( Muslims ) को डर के आंतक ( Terror ) में जीने को मजबूर कर रहा है।
दरअलस एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी लगातार पीएम और मोदी सरकार पर किसी ना किसी मुद्दे को लेकर घेरते आ रहे हैं। हाल में उन्होंने राम मंदिर भूमि पूजन में पीएम मोदी ( PM Modi ) के जाने पर भी सवाल खड़े किए थे।
एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है। ओवैसी ने मोदी सरकार पर कथित भीड़ से पीड़ित लोगों को न्याय मिलने में गड़बड़ी के आरोप भी लगाए हैं।
ओवैसी ने ट्वीट के जरिए निशाना साधते हुए लिखा- ‘गोरक्षकों का आतंक मुसलमानों को भय की जिंदगी जीने के लिए मजबूर कर रहा है। ऐसी भीड़ को तुरंत मुकदमा चलाकर उन्हें सजा दी जानी चाहिए थी, लेकिन ऐसा करने की बजाय केंद्र सरकार के कुछ मंत्रियों ने इन्हें मालाएं पहनाईं। इतना ही नहीं कुछ लोगों के साथ मिलकर इस तरह के मुकदमों में गड़बड़ियां भी की गईं।
इन मंत्रियों की इस गड़बड़ियों के चलते वे लोग बरी हो गए। इससे साफ जाहिर होता है कि सरकार इन गोरक्षकों की हिम्मत बढ़ाना चाहती है और ऐसा हो भी रहा है।

पिछले दो दिन में ओवैसी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं। इससे पहले पांच अगस्त को राम मंदिर भूमि पूजन समारोह को लेकर भी एआईएमआईएम चीफ ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था, पीएम मोदी को इस समारोह में बतौर प्रधानमंत्री नहीं बल्कि एक आम आदमी की हैसियत से जाना चाहिए थे। उन्होंने यहां आकर लोकतंत्र की हत्या की है।
पीएम मोदी पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने साधा निशाना, जानें कौनसी भूल को ट्वीट के जरिए याद दिलाया

ओवैसी ने कहा कि हिंदुत्व की कामयाबी सेक्युलरिज्म की हार है। उन्होंने इसे हिंदू राष्ट्र की नींव रखने की संज्ञा दी। इसके अलावा ओवैसी ने कार्यक्रम में आरएसएस के सरसंघचालक के शामिल होने पर भी सवाल उठाए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो