AIMIM चीफ Asaduddin Owaisi का बड़ा बयान, गोरक्षकों के आतंक के चलते डर के साए में जीने को मजबूर मुस्लिम

  • AIMIM Chief Asaduddion Owaisi ने एक बार फिर Modi Govt पर साधा निशाना
  • मुसलमानों को डर के साए में जीने को मजबूर कर रहा गोरक्षकों का आतंक
  • मोदी सरकार पर कथित भीड़ से पीड़ित लोगों को न्याय मिलने में गड़बड़ी के आरोप भी लगाए

By: धीरज शर्मा

Updated: 07 Aug 2020, 03:30 PM IST

नई दिल्ली। लोकसभा सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन ( AIMIM ) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi ) का बड़ा बयान सामने आया है। एआईएमआईएम चीफ ओवैसी ने गोरक्षकों ( Gaurakshak ) के बहाने मोदी सरकार ( Modi Govt ) पर हमला बोला है। ओवैसी ने एक बार ट्वीट के जरिए बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि गोरक्षकों का आतंक अब मुसलमानों ( Muslims ) को डर के आंतक ( Terror ) में जीने को मजबूर कर रहा है।

दरअलस एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी लगातार पीएम और मोदी सरकार पर किसी ना किसी मुद्दे को लेकर घेरते आ रहे हैं। हाल में उन्होंने राम मंदिर भूमि पूजन में पीएम मोदी ( PM Modi ) के जाने पर भी सवाल खड़े किए थे।

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है। ओवैसी ने मोदी सरकार पर कथित भीड़ से पीड़ित लोगों को न्याय मिलने में गड़बड़ी के आरोप भी लगाए हैं।

कुदरत ने एक बार फिर बरपाया कहर, देखते ही देखते भूस्खल ने से मची तबाही, जानें किन इलाकों के लिए जारी हुआ रेड अलर्ट

owaaa.jpg

नई शिक्षा नीति को लेकर पीएम मोदी ने कही बड़ी बात, जानें क्यों भावुक हुए इस नीति का मसौदा तैयार करने वाले डॉ. कस्तूरीरंगन

ओवैसी ने ट्वीट के जरिए निशाना साधते हुए लिखा- 'गोरक्षकों का आतंक मुसलमानों को भय की जिंदगी जीने के लिए मजबूर कर रहा है। ऐसी भीड़ को तुरंत मुकदमा चलाकर उन्हें सजा दी जानी चाहिए थी, लेकिन ऐसा करने की बजाय केंद्र सरकार के कुछ मंत्रियों ने इन्हें मालाएं पहनाईं। इतना ही नहीं कुछ लोगों के साथ मिलकर इस तरह के मुकदमों में गड़बड़ियां भी की गईं।

इन मंत्रियों की इस गड़बड़ियों के चलते वे लोग बरी हो गए। इससे साफ जाहिर होता है कि सरकार इन गोरक्षकों की हिम्मत बढ़ाना चाहती है और ऐसा हो भी रहा है।

पिछले दो दिन में ओवैसी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं। इससे पहले पांच अगस्त को राम मंदिर भूमि पूजन समारोह को लेकर भी एआईएमआईएम चीफ ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था, पीएम मोदी को इस समारोह में बतौर प्रधानमंत्री नहीं बल्कि एक आम आदमी की हैसियत से जाना चाहिए थे। उन्होंने यहां आकर लोकतंत्र की हत्या की है।

पीएम मोदी पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने साधा निशाना, जानें कौनसी भूल को ट्वीट के जरिए याद दिलाया

ओवैसी ने कहा कि हिंदुत्व की कामयाबी सेक्युलरिज्म की हार है। उन्होंने इसे हिंदू राष्ट्र की नींव रखने की संज्ञा दी। इसके अलावा ओवैसी ने कार्यक्रम में आरएसएस के सरसंघचालक के शामिल होने पर भी सवाल उठाए थे।

Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned