scriptCoronavirus से निपटने में नाकाफी Nitish Govenment? Tejashwi और Chirag ने बोला हमला | Bihar corona update: Nitish government fails in corona control? | Patrika News

Coronavirus से निपटने में नाकाफी Nitish Govenment? Tejashwi और Chirag ने बोला हमला

locationनई दिल्लीPublished: Jul 18, 2020 05:55:28 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Coronavirus Crisis को लेकर Bihar की सियासत तेज हो गई है
RJD leader Tejashwi Yadav ने Nitish Government पर निशाना साधा
Chirag Paswan ने भी सांकेतिक भाषा में Nitish Kumar को घेरा

Coronavirus से निपटने में नाकाफी Nitish Govenment? Tejashwi और Chirag ने बोला हमला

Coronavirus से निपटने में नाकाफी Nitish Govenment? Tejashwi और Chirag ने बोला हमला

नई दिल्ली। देश में कोरोना मरीजों ( Coronavirus in india ) की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली, महाराष्ट्र व उत्तर प्रदेश समेत देश के कई राज्यों में हालात काफी गंभीर हैं। वहीं, बिहार में भी कोरोना ( Coronavirus in Bihar ) रोगियों की संख्या में उछाल देखने को मिला है। यहां हर रोज एक हजार से अधिक कोरोना केस ( Coronavirus Case ) सामने आ रहे हैं। जिसने स्थिति को और भी भयावह बना दिया है। वहीं, कोरोना महामारी ( Coronavirus Crisis ) को लेकर राज्य की सियासत तेज हो गई है। नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ( RJD leader Tejashwi Yadav ) ने नीतीश सरकार ( Nitish Government ) पर निशाना साधा है, तो दूसरी ओर एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान ( LJP chief Chirag Paswan ) ने भी सांकेतिक भाषा में नीतीश कुमार को घेरा है।

India में Coronavirus से निपटने की जगी उम्मीद, Rohtak में 3 लोगों को दी गई Indigenous vaccine

https://twitter.com/yadavtejashwi/status/1284350913847517184?ref_src=twsrc%5Etfw

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस हिसाब से बिहार में मामले बढ़ रहे हैं, उससे इस बात की प्रबल संभावना है की बिहार कोरोना का ‘नेशनल हॉटस्पॉट’ ही नहीं बल्कि ‘ग्लोबल हॉटस्पॉट’ बनने की ओर अग्रसर है। तेजस्वी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से तीन ट्वीट कर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “पिछले एक हफ्ते में कम जांच के बावजूद प्रतिदिन एक हजार से ज्यादा नए केस रिपोर्ट हो रहें हैं। 11-17 जुलाई के आंकड़ों को देखें तो केस पॉजिटिविटी रेट 13 प्रतिशत है जो की देश में सबसे ज्यादा है। यह इस बात का इशारा करता है की संक्रमण के फैलाव के अनुपात में बिहार में जांच कहीं भी नहीं है।”

Delhi minority commission की रिपोर्ट पर बोले Sanjay Singh- BJP ने दिल्ली में हिंसा भड़काई

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं, लोकजन शक्ति पार्टी के मुखिया और जमुई से सांसद चिराग पासवान ने भी बिहार में कोरोना की स्थिति पर चिंता जताई है। चिराग पासवान ने बिना नाम लिए नीतीश सरकार पर निशाना साधा। चिराग ने बिहार में कोरोना की रोकथाम के लिए केंद्र सरकार के हस्तक्षेप का स्वागत किया। लोजपा नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रिया कहते हुए नीतीश सरकार को कोरोना से निपटने में फेल बताया। चिराग पासवान ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “कोरोना को बिहार में नियंत्रण में लाने के लिए व बिहारीयों को इस महामारी के बढ़ते प्रकोप से बचाने के लिए केंद्र सरकार ने जो टीम बिहार भेजना निर्णय लिया है उसके लिए आदरणीय प्रधान मंत्री और केंद्र सरकार को धन्यवाद”।

चिराग ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि बिहार में जिस प्रकार कोरोना ने अपने पैर पसारें है और जैसे विस्फोटक हालात बनते जा रहे थे यह बिहारीयों के लिए यकीनन चिंता का विषय था जिसको ध्यान में रखते हुए बिहार में केंद्र सरकार के तरफ से कोरोना से बचाव के लिए एक टीम भेजने का निर्णय लिए है जिससे हालात को क़ाबू में लाया जा सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो