scriptBihar: Nitish के मंत्री Neeraj kumar का खुलासा- Lalu Yadav के 2 नहीं, 3 बेटे | Bihar Minister Neeraj kumar said RJD Chief Lalu Yadav has Three Sons | Patrika News

Bihar: Nitish के मंत्री Neeraj kumar का खुलासा- Lalu Yadav के 2 नहीं, 3 बेटे

locationनई दिल्लीPublished: Jun 11, 2020 10:38:18 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Information and Public Relations Minister of Bihar Neeraj Kumar ने किया बड़ा खुलासा
Minister Neeraj Kumar ने कहा कि Lalu Prasad Yadav के 2 नहीं, तीन बेटे

Bihar: Nitish के मंत्री Neeraj kumar का खुलासा- Lalu Yadav के 2 नहीं, 3 बेटे

Bihar: Nitish के मंत्री Neeraj kumar का खुलासा- Lalu Yadav के 2 नहीं, 3 बेटे

नई दिल्ली। देश में कोरोना संकट ( Coronavirus Crisis ) के बीच बिहार से बड़ी खबर सामने आई है। इस खबर ने बिहार की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है। दरअसल, बिहार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ( Information and Public Relations Minister of Bihar Neeraj Kumar )
ने गुरुवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ( RJD President Lalu Prasad Yadav ) के जन्मदिन के मौके पर बड़ा खुलासा किया है। इस दौरान मंत्री नीरज कुमार ( Minister Neeraj Kumar ) ने लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav ) के तीसरे बेटे का जिक्र किया। शायद लालू के तीसरे बेटे की बात सुनकर आप भी चौंक गए होंगे, क्योंकि अभी तक सबको राजद सुप्रीमो के दो बेटों तेजप्रताप और तेजस्वी के बारे में पता है। अब ये तीसरा बेटा कहां से आ गया? आइए पता लगाते हैं कि लालू प्रसाद यादव का यही तीसरा बेटा कौन है?

ICMR बलराम भार्गव बोले- भारत में Coronavirus का Community Transmission नहीं

ui.png

असल में लालू के जन्मदिन के मौके पर बिहार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने खुलासा करते हुए कहा कि लालू प्रसाद के तीसरे पुत्र तरुण यादव कहां हैं, जिनके नाम से जमीन रजिस्ट्री हुई है। नीरज कुमार राजधानी पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने अपने शासन काल में एक जमीन की रजिस्ट्री कराई थी, जिसमें उनके बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव और तरुण यादव का नाम दर्ज है। उन्होंने कहा कि आखिर ये तरुण यादव है कौन? मंत्री ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद के परिवार को इस बात को लेकर स्पष्टीकरण देना चाहिए कि आखिर उनके परिवार में कोई तरुण यादव है या नहीं?

COVID-19: Delhi में वेतन न मिलने से नाराज Docters, सामूहिक इस्तीफा की दी धमकी

s.png

मंत्री नीरज ने दस्तावेजों के आधार पर राजद प्रमुख पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के साथ ही तरुण यादव के नाम पर जमीन खरीदी है। जमीनों की इन खरीदफरोख्त में बने दस्तावेजों के अनुसार तरुण यादव के पिता लालू प्रसाद ही हैं। उन्होंने कहा कि जमीन रजिस्ट्री के दस्तावेज दिखाते हुए कहा कि लालू यादव के पैतृक गांव फुलवरिया में खरीदी गई इस जमीन की रजिस्ट्री में तेजप्रताप और तरुण यादव का नाम है।

Coronavirus Crisis: महानगरों से जाने वालीं Trains Full, छोटे शहरों से खाली लौट रही गाड़ियां

a1.png

COVID-19: Rahul Gandhi अमरीकी डिप्लोमेट से करेंगे बातचीत, Corona Crisis पर होगी बातचीत

मंत्री यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि 1989 में तेज प्रताप यादव का जन्म हुआ, जबकि उनके नाम पर रजिस्ट्री पांच साल बाद यानी 1994 में ही कर दी गई। ऐसे में एक नाबालिग के नाम जमीन कैसे खरीदी गई।।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो