scriptलव जिहाद पर बीजेपी विधायक की चेतावनी,’हिंदू सेना खुद करेगी मुकाबला’ | BJP MLA warns on Love Jihad, Hindu Sena will fight it self | Patrika News
राजनीति

लव जिहाद पर बीजेपी विधायक की चेतावनी,’हिंदू सेना खुद करेगी मुकाबला’

ठकराल ने लव जिहाद फैलाने की कोशिश किए जाने का आरोप लगाया और साथ ही यह चेतावनी भी दी कि हिंदू सेना इसका मुकाबला करेगी।

नई दिल्लीMay 28, 2018 / 09:15 pm

प्रीतीश गुप्ता

Thukral

लव जिहाद पर बीजेपी विधायक की चेतावनी,’हिंदू सेना खुद करेगी मुकाबला’

देहरादून। उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी के राजकुमार ठकराल ने लव जिहाद फैलाने की कोशिश किए जाने का आरोप लगाया और साथ ही यह चेतावनी भी दी कि हिंदू सेना इसका मुकाबला करेगी। ठकराल ने युवक को निशाना बनाने वाली भीड़ समर्थन करते हुए यह बयान दिया है। दरअसल रामनगर में कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें हिंदूवादी संगठन के कुछ लोग एक युवक को निशाना बना रहे थे, लेकिन दारोगा गगनदीप सिंह उन्हें बचा रहे थे। इस भीड़ में शामिल लोग कथित तौर पर एक हिंदूवादी संगठन से जुड़े थे।
ये हैं बीजेपी विधायक के आरोप, मुकाबले की दी चेतावनी

बीजेपी विधायक ठकराल ने भीड़ का निशाना बने युवक और उसकी महिला मित्र के संदर्भ में कहा, ‘वे हिंदू सभ्यता को खराब करने मंदिर में क्यों गए थे? हम मस्जिदों और मदरसों में नहीं जाते क्योंकि हमें अधिकार नहीं है। वे हिंदू सभ्यता को खराब करने के लिए मंदिर में क्यों गए?’ ठकराल ने कहा कि अराजक तत्व हिंदू धर्म की लड़की के साथ घूम रहे थे। उन्होंने युवकों पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने, धर्मांतरण और लव जिहाद फैलाने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी भी दी कि यदि प्रशासन और पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया तो हिंदू सेना खुद मुकाबला करेगी।
बीजेपी नेता अरूण शौरी ने विपक्ष को बताया लोकसभा चुनाव में मोदी लहर से मुकाबले का फंडा

मंदिर में मिल रहे युवक-युवती को भीड़ ने घेर लिया था

प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक मुस्लिम युवक अपनी हिंदू महिला मित्र से मिलने के लिए मंदिर गया था। इसी दौरान उसे भीड़ ने घेर लिया। इनकी बढ़ती संख्या को देख हिंदूवादी संगठन भी इस इलाके में खासे सक्रिय हो गए हैं। किसी भी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए प्रशासन ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं।
सुनंदा पुष्कर केसः शशि थरूर को आरोपी के रूप में तलब करने पर फैसला 5 जून को

Home / Political / लव जिहाद पर बीजेपी विधायक की चेतावनी,’हिंदू सेना खुद करेगी मुकाबला’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो