scriptदिग्विजय सिंह की पीएम मोदी को नसीहत, मर्द बनो और सप्रंग की कामयाबी स्वीकार करो | Digvijay Singh to PM Modi: be a man and accept the success of UPA | Patrika News

दिग्विजय सिंह की पीएम मोदी को नसीहत, मर्द बनो और सप्रंग की कामयाबी स्वीकार करो

locationनई दिल्लीPublished: Aug 22, 2018 01:15:20 pm

Submitted by:

Mohit sharma

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में लिखा है कि मोदी जी सप्रंग की जीडीपी ग्रोथ रेट देख कर आप डर गए क्या? आखिर कब तक अपनी असफलता बी छिपाते रहोगे?

Digvijay Singh

दिग्विजय सिंह की पीएम मोदी को नसीहत, मर्द बनो और सप्रंग की कामयाबी स्वीकार करो

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर पीएम मोदी को नसीहत दी है। उन्होंने पीएम मोदी से मर्द बनने को कहा है। ट्वीट में लिखा है कि मोदी जी सप्रंग की जीडीपी ग्रोथ रेट देख कर आप डर गए क्या? आखिर कब तक अपनी असफलता बी छिपाते रहोगे? जनता सबकुछ जानती है। कांग्रेसी नेता ने लिखा कि मर्द बनो और सप्रंग की सफलता को स्वीकार करो। दिग्गी राजा ने पीएम मोदी को नसीहत देते हुए कहा कि कब तक देश के लोगों को से जुमलों से बहकाते रहोगे। एक न एक दिन सच्चाई सामने आ ही जाएगी।

आंकड़ों में बड़े स्तर पर की गई गड़बड़ी

आपको बता दें कि मनमोहन सरकार में वित्त मंत्री ने मोदी सरकार पर आंकड़ों में गड़बड़ी कर सप्रंग सरकार की उपलब्धियों को कम दिखाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि राजग सरकार ने कुछ आंकड़ों के माध्यम से अपना प्रदर्शन सप्रंग सरकार से बेहतर दिखाने का प्रयास किया है। जबकि सच्चाई यह है कि इन आंकड़ों में बड़े स्तर पर गड़बड़ी की गई और यह बात किसी से छिपी नहीं है। पूर्व वित्त मंत्री का आरोप था कि मोदी सरकार ने आंकड़ों की गणना में आधार वर्ष 2011-12 माना है, जबकि नियमानुसार यह 2004-05 होना चाहिए था। आपको बता दें कि 2004 से वर्ष 2009 तक कांग्रेस नीत सप्रंग सरकार का कार्यकाल था।

दिल्ली: दोस्त के साथ वॉट्सऐप वीडियो चैट के दौरान युवती ने लगाई फांसी, रिपोर्ट दर्ज

पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम के अनुसार सप्रंग—2 के कार्यकाल में जीडीपी में 7.68 प्रतिशत की वृद्धि दर हासिल की गई थी। जबकि यह वृद्धि दर सरकार ने उन हालात में हासिल की थी जब पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था में मंदी छाई हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो