scriptIndependence Day पर Delhi समेत विभिन्न राज्यों के कार्यकर्ताओं से अब Online मिलेंगे केजरीवाल | Kejriwal will now meet activists of various states including Delhi on Independence Day | Patrika News

Independence Day पर Delhi समेत विभिन्न राज्यों के कार्यकर्ताओं से अब Online मिलेंगे केजरीवाल

locationनई दिल्लीPublished: Aug 14, 2020 08:43:30 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Delhi CM Arvind kejriwal स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने पार्टी वॉलेंटियर्स को सोशल मीडिया के जरिए संबोधित करेंगे
वॉलेंटियर्स CM Arvind kejriwal का संबोधन उनके Facebook page, Twitter handle और पार्टी के Youtube channel पर लाइव देख सकेंगे

Independence Day पर Delhi समेत विभिन्न राज्यों के कार्यकर्ताओं से अब Online मिलेंगे केजरीवाल

Independence Day पर Delhi समेत विभिन्न राज्यों के कार्यकर्ताओं से अब Online मिलेंगे केजरीवाल

नई दिल्ली। अब दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी ( AAP ) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ( Delhi CM Arvind Kejriwal ) स्वतंत्रता दिवस ( Independence day ) के अवसर पर देश भर के अपने पार्टी वॉलेंटियर्स को सोशल मीडिया ( Social Media ) के जरिए संबोधित करेंगे। जानकारी के अनुसार 15 अगस्त के आम आदमी पार्टी ( AAP ) के सभी वॉलेंटियर्स मुख्यमंत्री केजरीवाल का संबोधन उनके Facebook Page, Twitter handle और पार्टी के Youtube channel पर लाइव देख सकेंगे। सीएम केजरीवाल ने स्वतंत्रता दिवस ( Independence day ) से 1 दिन पहले शनिवार को यह जानकारी दी। तय कार्यक्रम के अनुसार कल यानी स्वतंत्रता दिवस के दिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सुबह सबसे पहले दिल्ली सचिवालय ( Delhi secretariat ) में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वह शाम 4 बजे आम के देशभर के वॉलेंटियर्स को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ( Social media platform ) पर ऑनलाइन संबोधित करेंगे।

Coronavirus Updates: India में 24 घंटे के भीतर Coronaके 64553 नए केस, एक हजार से अधिक मौतें

कोरोना काल में सामाजिक दूरी जैसे नियमों का सख्ताई से पालन करने के लिए दिल्ली सरकार ने 15 अगस्त पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा करीब 100 खास—खास लोगों को न्योता दिया है।
दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने जानकारी देते हुए बताया कि 15 अगस्त के दिन इस बार सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन नहीं किया जाएगा। राय ने बताया कि इस साल स्वतंत्रता दिवस का पूरा कार्यक्रम आईटीओ स्थित दिल्ली सचिवालय में रखा गया है। जिसमें कोरोना संकट को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का कड़ाई से पालन किया जाएगा।

IMD का अलर्ट: इन इलाकों में होगी झमाझम बारिश, Independence Day पर ऐसा रहेगा मौसम का हाल

आप मंत्री गोपाल राय ने आगे कहा कि अभी तक के प्रोग्राम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा कोरोना योद्धाओं, सभी मंत्रियों और 70 विधायकों को बुलाया गया है। वहीं, दिल्ली के 7 लोकसभा और 3 राज्यसभा के सदस्य को भी न्योता दिया गाय है। इनके सबके अलावा दिल्ली के तीनों एमसीडी के मेयर, हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश, वरिष्ठ आईएएस अधिकारी व दानिक्स अधिकारियों को निमंत्रण भेजा जा चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो