scriptचित्रदुर्ग में बोले PM मोदी- आपका वेलफेयर नहीं सोचती कांग्रेस, कर दो फेयरवेल | LIVE: PM Modi said in Chitradurga-do farewell of congress in Karnataka | Patrika News
राजनीति

चित्रदुर्ग में बोले PM मोदी- आपका वेलफेयर नहीं सोचती कांग्रेस, कर दो फेयरवेल

चित्रदुर्गा में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कांग्रेस और राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर जमकर हमला बोला।

May 06, 2018 / 12:32 pm

Mohit sharma

Karnataka Modi

Karnataka Modi

नई दिल्ली। पीएम मोदी कर्नाटक में धुआंधार चुनावी रैलियां कर रहे हैं। शनिवार को चार रैलियों को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी ने रविवार को चित्रदुर्गा में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मोदी ने कांग्रेस और राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री बनने के बाद राज्य में जो जनहित योजनाएं शुरू कर गईं थी, उनको कांग्रेस सरकार ने बीच में ही रोक दिया। पीएम ने कहा कि यदि राज्य में फिर से येदियुरप्पा की सरकार बनती है तो उन योजनाओं को फिर से शुरू किया जाएगा।

कर्नाटक चुनाव: बीजेपी ने एक भी मुस्लिम उम्मीदवार को नहीं दिया टिकट

https://twitter.com/hashtag/Karnataka?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस का कर दो फेयरवेल

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमने किसानों की सहायता के लिए हर संभव प्रयास किया है। इसके लिए प्रधानमंत्री संपदा योजना के अलावा हजारों करोड़ की लागत वाली कई अन्य योजनाएं शुरू की। उन्होंने कहा कि किसानों ने सिंचाई के पानी के अभाव में मौसमी, अंजीर, अनार व केला उपजाने का प्रशंसनीय काम किया है। कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जो पार्टी आपकी वेलफेयर के बारे में विचार नहीं करती, उसका फेयरवेल कर देना चाहिए।

कर्नाटक चुनाव: हर्पनहल्ली सीट करेगी ‘दागी’ की किस्मत का फैसला

 

https://twitter.com/hashtag/KarnatakaElections?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सिद्धारमैया पर चुटकी लेते हुए पीएम ने कहा कि यहां के मुख्यमंत्री अपने बैग में तैयार कैरेक्टर सर्टिफिकेट रखते हैं, जैसे ही किसी नेता पर कोई आरोप लगता है वैसे ही उसका सर्टिफिकेट निकालकर प्रस्तुत कर दिया जाता है।इससे पहले शनिवार को कर्नाटक में शिवमोगा रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि शिवमोगा के साथ मेरा विशेष संबंध रहा है। उन्होंने कहा था कि मैं राजनीति में काफी देर से जुड़ा हूं। जब 1991 में कन्याकुमारी से कश्मीर तिरंगा यात्रा पर निकले थे तब मुझे शिवमोगा को संबोधित करने का पहला अवसर मिला था। उन्होंने कहा कि शिमोगा ने मुझे बहुत प्रेम दिया है, जिसको मैं हमेशा याद रखूंगा। पीएम ने कहा कि कांग्रेस फूट डालो और शासन करो की नीति पर काम कर रही है। देश को जाति, धर्म व क्षेत्र के नाम पर बांटा जा रहा है।

Hindi News/ Political / चित्रदुर्ग में बोले PM मोदी- आपका वेलफेयर नहीं सोचती कांग्रेस, कर दो फेयरवेल

ट्रेंडिंग वीडियो