Bihar: Sushil Modi का आरोप- Sushant Suicide Case में सहयोग नहीं कर रही Mumbai Police

  • अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई
  • सुशील मोदी ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस सुशांत केस में बिहार पुलिस का सहयोग नहीं कर रही

By: Mohit sharma

Updated: 31 Jul 2020, 10:12 PM IST

नई दिल्ली। फिल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले ( Sushant Singh Rajput suicide case ) को लेकर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है। सुशांत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ( Actress Rhea Chakraborty ) पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बाद बिहार पुलिस ( Bihar Police ) ने इस मामले की नए सिरे से जांच करनी शुरू कर दी। बिहार पुलिस के अफसर मुंबई में जाकर इस केस को खंगाल रहे हैं। इस बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ( Bihar Deputy CM Sushil Kumar Modi ) का बड़ा बयान सामने आया है। सुशील मोदी ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस सुशांत केस में बिहार पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है।

Noida में Multi-storey Building गिरी, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका

बिहार में सत्ताधारी दल भाजपा के नेता और उपमुख्यमंत्री मोदी ने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस की निष्पक्ष जांच में रुकावट उत्पन्न कर रही है। दरअसल, सुशील मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर मुंबई पुलिस पर निशाना साधा। भाजपा नेता ने ट्वीट में आरोप लगाया कि सुशांत डेथ केस में बिहार पुलिस की ओर से की जा रही निष्पक्ष जांच की राह में मुंबई पुलिस रुकावट उत्पन्न कर रही है। हालांकि इस मामले में बिहार पुलिस अपनी तरफ से कोई कसर बाकि नहीं छोड़ रही है, लेकिन मुंबई पुलिस इसमें सहयोग नहीं कर रही।

Sushant Singh Rajput Death: Rhea Chakraborty ने शेयर किया वीडियो- एक दिन सच सामने आकर रहेगा

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, "मुंबई पुलिस सुशांत की मौत मामले में बिहार पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच के रास्ते में रुकावट डाल रही है। बिहार पुलिस अपना सर्वश्रेष्ठ कर रही है लेकिन मुंबई पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। भाजपा को लगता है कि इस मामले को अब सीबीआई को सौंप देना चाहिए।" आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित मकान में कथित रूप से फांसी लगाकर जान दे दी थी। घटना के बाद से सुशांत की मौत को लेकर एक के बाद एक नए तथ्य सामने आर रहे हैं।

Independence Day: Delhi Police का बड़ा कदम, August 15 तक हवाई वस्तुओं के उड़ाने पर लगाया प्रतिबंध

दरअसल, सुशांत केस को लेकर बॉलीवुड में एक नई बहर छिड़ गई है। कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने जहां फिल्मी दुनिया में भाई—भतीजावाद का आरोप लगाते हुए बाहरी कलाकारों के शोषण की बात कही है, तो कइयों ने सुशांत की हत्या की आशंका जताई है।

 

 

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned