scriptशरद पवार ने छोड़ी ED दफ्तर जाने की जिद, कहा- बैंक घोटाले से नहीं कोई लेना-देना | NCP Chief Sharad Pawar will not go to ED office | Patrika News

शरद पवार ने छोड़ी ED दफ्तर जाने की जिद, कहा- बैंक घोटाले से नहीं कोई लेना-देना

Published: Sep 27, 2019 08:36:12 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बैंक घोटाला केस को लेकर महाराष्ट्र में अजब सियासी ड्रामा
अब प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय नहीं जाएंगे शरद पवार
शरद पवार ने कहा कि बैंक घोटाले से उनका कोई लेना-देना नहीं

l.png

नई दिल्ली। बैंक घोटाला केस को लेकर महाराष्ट्र में अजब सियासी ड्रामा खड़ा हो गया है। प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होने की जिद पर अड़े एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने अब अपना इरादा बदल दिया है।

उन्होंने कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए कहा कि वह अब ईडी कार्यालय नहीं जाएंगे। शरद पवार ने कहा कि बैंक घोटाले से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

इसके साथ ही उन्होंने सभी विपक्षी पार्टियों के अपने साथ होने की बात भी कही। आपको बता दें कि पवार प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होने की जिद पर अड़े थे, वहीं प्रवर्तन निदेशालय ने उनको ई-मेल भेजकर आने के लिए मना किया है।

https://twitter.com/ANI/status/1177496680012238849?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं, ईडी दफ्तर जाने की जिद पर अड़े शरद पवार का कहना है कि वह बैंक घोटाले में एफआईआर के खिलाफ अपना पक्ष रखेंगे।

शरद पवार और ईडी के बीच चल रहे इस हां-ना के खेल से गुस्साए एनसीपी कार्यकर्ताओं प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय ने पवार और उनके भतीजे अजीत पवार को महाराष्ट्र स्टेट कॉपरेटिव बैंक लिमिटेड में कई करोड़ के घोटाले के मामले में नामजद किया था, जिसके सिलसिले में वे आज ईडी कार्यालय में हाजिर होंगे।

देर रात को लागू किए गए आदेश में पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 144 के तहत पांच या उससे अधिक लोगों के एकत्र होने पर प्रतिबंध लगा दिया है

https://twitter.com/ANI/status/1177484173977649152?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो