scriptNCW की अध्‍यक्ष रेखा शर्मा बोलीं- अगर आरोपी बंदूक छीनकर भाग रहे थे तो एनकाउंटर सही है | NCW President Rekha Sharma said If accused running away with gun then encounter is right | Patrika News
राजनीति

NCW की अध्‍यक्ष रेखा शर्मा बोलीं- अगर आरोपी बंदूक छीनकर भाग रहे थे तो एनकाउंटर सही है

हमारी मांग थी आरोपियों को फांसी की सजा मिले
न्‍याय कानूनी प्रक्रियाओं के तहत मिले
यूपी पुलिस हैदराबाद एनकाउंटर से ले सीख

नई दिल्लीDec 06, 2019 / 01:47 pm

Dhirendra

hyderabad_police_encounter.jpg
नई दिल्‍ली। हैदराबाद पुलिस एनकाउंटर के बाद सियासी भूचाल के बीच राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा है कि एनकाउंटर हमेशा ठीक नहीं होते हैं। हैदराबाद पुलिस के दावे के मुताबिक आरोपी बंदूक छीन कर भाग रहे थे। अगर यही सच है तो उनका फैसला ठीक है। हमारी मांग थी कि आरोपियों को फांसी की सजा मिले।
हैदराबाद एनकाउंटर: सपा सांसद जया बच्‍चन बोलीं- अच्‍छा किया, मुठभेड़ में मार डाला

रेखा शर्मा ने बताया है कि हम न्‍याय कानूनी प्रक्रिया के तहत चाहते थे। उन्‍होंने कहा कि हम चाहते थे कि स्पीडी जस्टिस हो। लेकिन न्‍याय पूरी कानूनी प्रक्रिया के तहत ही मिलनी चाहिए। आज लोग एनकाउंटर से खुश हैं, लेकिन हमारा संविधान है, कानूनी प्रक्रिया है। उसी के तहत न्‍याय मिलनी चाहिए।
हैदराबाद एनकाउंटर: SC की वकील वृंदा ग्रोवर ने की पुलिस वालों के खिलाफ FIR दर्ज कर

हैदराबाद एनकाउंटर से सीख ले यूपी पुलिस

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा कि बलात्कारियों में दहशत पैदा करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीख लेनी चाहिए। मैं जब मुख्यमंत्री थी तब अपनी पार्टी के आरोपी लोगों को भी जेल भेजा था। उत्तर प्रदेश और दिल्ली पुलिस को अपना रवैया बदलना चाहिए।
हैदराबाद गैंगरेप केस: जानें कैसे दिशा के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया?

बीजेपी नेता ने की हैदराबाद पुलिस की तारीफ

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि हैदराबाद पुलिस धन्यवाद की पात्र है। बलात्कारियों से निपटने का सही तरीका यही है। आशा है अन्य राज्यों की पुलिस आपसे सीख लेगी।

Home / Political / NCW की अध्‍यक्ष रेखा शर्मा बोलीं- अगर आरोपी बंदूक छीनकर भाग रहे थे तो एनकाउंटर सही है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो