scriptपश्चिम बंगाल: ममता बनर्जी को फिर झटका, TMC के एक और विधायक बीजेपी में होंगे शामिल | West Bengal: One More Tmc Mla Join BJp | Patrika News
राजनीति

पश्चिम बंगाल: ममता बनर्जी को फिर झटका, TMC के एक और विधायक बीजेपी में होंगे शामिल

BJP VS TMC: विधायक सोवन चटर्जी भाजपा में होंगे शामिल
ममत सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं सोवन चटर्जी

नई दिल्लीAug 14, 2019 / 10:34 am

Kaushlendra Pathak

file photo
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से शुरू हुई बीजेपी और टीएमसी के बीच राजनीतिक जंग अब तक जारी है। आलम ये है कि ममता के गढ़ में बीजेपी लगातार सेंध लगाने में जुटी हुई है। त्रिणमूल कांग्रेस के कई नेता, विधायक और सांसद अब तक बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। वहीं, अब खबर यह आ रही है कि टीएमसी के एक और विधायक बीजेपी में शामिल होंगे।

जानकारी के मुताबिक, कोलकाता के पूर्व महापौर एवं तृणमूल कांग्रेस विधायक सोवन चटर्जी बीजेपी का दामन थामेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोवन आज या फिर इस हफ्ते के अंत तक भाजपा में शामिल हो जाएंगे।
हालांकि, अभी तक बीजेपी या फिर टीएमसी की ओर से इस मामले को लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है। लेकिन, लोकसभा चुनाव से बंगाल में टीएमसी का किला दरकता जा रहा है।

पढ़ें- सिक्किम में बड़ा सियासी उठापटक, SDF के 10 विधायक भाजपा में शामिल
Sovan chatterjee
यहां आपको बता दें कि सोवन चटर्जी कोलकाता महापौर के साथ-साथ टीएमसी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। लेकिन, निजी जीवन में समस्याओं के कारण ममता बनर्जी ने पिछले साल नवंबर में उन्हें पद से इस्तीफा देने के लिए कहा था।
पढ़ें- राजनीति के दंगल में उतरीं पहलवान बबीता फोगाट, पिता संग आज भाजपा में हुईं शामिल

Sovan chatterjee
बताया जा रहा है कि चटर्जी पिछले कुछ महीनों से भाजपा के संपर्क में थे। वह पिछले महीने दिल्ली में कई बीजेपी नेताओं से भी मिले थे। तब से ही उनके भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे। कहा यह भी जा रहा है कि टीएमसी हाईकमान ने चटर्जी को मनाने की काफी कोशिशें की लेकिन वो नहीं मानें।
गौरतलब है कि टीएमसी के अब तक छह विधायक भाजपा में शामिल हो चुके हैं। लोकसभा चुनाव में भाजपा ने बंगाल में 42 लोकसभा सीटों में से 18 सीटों पर जीत दर्ज की थी।

Home / Political / पश्चिम बंगाल: ममता बनर्जी को फिर झटका, TMC के एक और विधायक बीजेपी में होंगे शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो