scriptघर से लापता हुए बच्चे को तलाश किया पूरे गांव में, सरकारी कुएं में इस हाल में मिला शव… | Missing Boy's Body Found In Well : Body Found In Well | Patrika News
प्रतापगढ़

घर से लापता हुए बच्चे को तलाश किया पूरे गांव में, सरकारी कुएं में इस हाल में मिला शव…

गांव मीरावता में रविवार को लापता हुए एक बालक का शव कुंए में ( Body Found In Well ) मिला। सुचना पर ग्रामीणों की मौके पर भीड़ लग गई। मामले की सुचना पुलिस को दी गई, पुलिस ( Pratapgarh Police ) मौके पर पहुंची व ग्रामीणों की मदद से शव को बहार निकलवाया। ( Pratapgarh Crime News )

प्रतापगढ़Feb 03, 2020 / 04:42 pm

abdul bari

Missing Boy's Body Found In Well : Body Found In Well

Missing Boy’s Body Found In Well : Body Found In Well

दलोट/प्रतापगढ़
निकटवर्ती ग्राम भचुण्डला पंचायत के अन्तर्गत गांव मीरावता में रविवार को लापता हुए एक बालक का शव कुंए में ( Body Found In Well ) मिला। सुचना पर ग्रामीणों की मौके पर भीड़ लग गई। मामले की सुचना पुलिस को दी गई, पुलिस ( Pratapgarh Police ) मौके पर पहुंची व ग्रामीणों की मदद से शव को बहार निकलवाया। बालक की पहचान पियूष पिता शांतिलाल बेरागी मिरावता के रूप में हुई।
देर शाम तक घर नही लोटा ( Pratapgarh Crime News )

मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा पीयूष कल दोपहर से घर से निकला था, देर शाम तक घर नही लोटा तो घर के आस पास तलाश किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल मिला। ग्रामीणों की मदद से भी ढूंढना शुरू किया था, लेकिन बच्चे की कोई सूचना तक नहीं मिल पाई। रात भर की मशक्कत के बाद सुबह ग्रामीणों की खोज द्वारा एक सरकारी कुंए में बच्चे के शव को देखा गया।

ग्रामीणों और टीम की सहायता से निकाला शव ( Boy Body Found )

ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को उपरोक्त जानकारी दी गई व पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों और टीम की सहायता से बालक के शव को कुआं से बाहर निकालकर शव बरामद किया और जिला चिकित्सालय में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस के द्वारा मामले की खोजबीन की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो