scriptCG 2nd Phase Voting: छत्तीसगढ़ में स्टार प्रचारकों का जामवाड़ा, इस दिन अमित शाह, खड़गे व राहुल की होगी सभा…देखिए | Amit Shah, Kharge and Rahul Gandhi visit Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

CG 2nd Phase Voting: छत्तीसगढ़ में स्टार प्रचारकों का जामवाड़ा, इस दिन अमित शाह, खड़गे व राहुल की होगी सभा…देखिए

Amit Shah, Kharge and Rahul Gandhi visit Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में दूसरे और तीसरे चरण के लिए 26 अप्रैल और 7 मई को वोटिंग होनी है। इसके लिए दोनों प्रमुख पा​र्टी बीजेपी और कांग्रेस धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। हालांकि दूसरे चरण का चुनाव प्रचार थम गया है।

रायपुरApr 25, 2024 / 01:05 pm

Khyati Parihar

cg lok sabha election 2024, shah visit cg, kharge visit cg, rahul visit cg
Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में दूसरे और तीसरे चरण के लिए 26 अप्रैल और 7 मई को वोटिंग होनी है। इसके लिए दोनों प्रमुख पा​र्टी बीजेपी और कांग्रेस धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। हालांकि दूसरे चरण का चुनाव प्रचार थम गया है। वहीं तीसरे चरण के लिए नेताओं में जोर आजमाइश चल रही है। तीसरे चरण के प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ में एक बार फिर स्टार प्रचारकों का जामवाड़ा लगने वाला है। नेताओं के आने का समय भी तय हो गया है। लिस्ट में केंद्रीय गृहमंत्री अमित, मल्लिकार्जुन खड़गे व राहुल गांधी प्रदेश के दौरे पर पहुंच रहे हैं। बताते हैं कब कौन नेता छत्तीसगढ़ की जनसभा को करेंगे संबोधित….

CG Lok Sabha Election 2024: बेमेतरा में जनसभा करेंगे अमित शाह

अमित शाह 26 अप्रैल को प्रदेश दौरे पर रहेंगे। वे दुर्ग लोकसभा सीट के बेमेतरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। शाह के दौरे को लेकर भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक शाह की सभा बेमेतरा के बेसिक स्कूल मैदान में आयोजित होगी। बता दें कि इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी प्रदेश में 23 और 24 अप्रैल को सभा को संबोधित कर चुके हैं।
Amit Shah, Kharge and Rahul Gandhi visit Chhattisgarh

CG Lok Sabha Election 2024: जांजगीर आ सकते हैं मल्लिकार्जुन खड़गे

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे इस लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए पहली बार छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। खड़गे 28 अप्रैल को जांजगीर चांपा में जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। कांग्रेस पक्ष में माहौल बनाते हुए वे कांग्रेस प्रत्याशी शिव कुमार डहरिया के लिए प्रचार करेंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 और 24 को प्रदेश दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने तीन बड़ी जनसभाओं को संबोधित किए।
Amit Shah, Kharge and Rahul Gandhi visit Chhattisgarh

CG Lok Sabha Election 2024: इस दिन छत्तीसगढ़ आ सकते हैं राहुल

कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी 29 अप्रैल को छत्तीसगढ़ आ सकते हैं। वे बिलासपुर में विशाल जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। इससे पहले राहुल 13 अप्रैल को बस्तर में चुनावी सभा को संबोधित किया था। बता दें कि 21 अप्रैल को प्रियंका वाड्रा राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव व बालोद में जनसभा की थी। उसी दिन प्रियंका को टक्कर देते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी राजनांदगांव, बेमेतरा और कोरबा में सभा को संबोधित किया था। प्रदेश में दूसरे और तीसरे चरण के लिए मतदान बाकी है। जहां कल यानी 26 अप्रैल व 7 मई को वोटिंग होना है। दूसरे चरण में कांकेर, महासमुंद व राजनांदगांव में मतदान होगा।

Hindi News/ Raipur / CG 2nd Phase Voting: छत्तीसगढ़ में स्टार प्रचारकों का जामवाड़ा, इस दिन अमित शाह, खड़गे व राहुल की होगी सभा…देखिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो