scriptGirlfriend की शादी किसी और से होने पर भड़का Boyfriend, पति को भेजने लगा पर्सनल मोमेंट का वीडियो | angry boyfriend viral girlfriend intimate photos and videos mms | Patrika News

Girlfriend की शादी किसी और से होने पर भड़का Boyfriend, पति को भेजने लगा पर्सनल मोमेंट का वीडियो

locationरायपुरPublished: Sep 29, 2019 10:51:36 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

Boyfriend Viral Girlfriend Intimate Video: किसी और से शादी हो जाने से भड़के आशिक ने अंतरंग संबंधों के दौरान बनाये गए वीडियो और फोटो को प्रेमिका के पति के व्हाट्सअप पर साझा करने लगा

Girlfriend की शादी किसी और से होने पर भड़का Boyfriend, पति को भेजने लगा पर्सनल मोमेंट का वीडियो

Girlfriend की शादी किसी और से होने पर भड़का Boyfriend, पति को भेजने लगा पर्सनल मोमेंट का वीडियो

बिलासपुर. Boyfriend Viral Girlfriend Intimate Video: जिले के पेंड्रा थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती पनकोटा गांव के एक युवक से प्यार करती थी। दोनों क्र बीच अंतरंग सम्बन्ध भी थे और अंतरंग संबंधों के दौरान युवती के पूर्व प्रेमी ने कई अश्लील तस्वीरें और फोटो भी खींची थी।

नए कपडे दिलाने का लालच दिया और बाजार ले जाने के बहाने बनाया हवस का शिकार

जब युवती की दी किसी दूसरे युवक के साथ हो गयी। तो युवती का पूर्व प्रेमी नाराज हो गया। उसने पहले तो शादी तुड़वाने का प्रयास किया।जब ऐसा नहीं हुआ तो वो अश्लील हरकतों पर उतर आया और अपने अतंरंग संबंधों की तसवीरें साझा करने लगा।

प्रेमी जोड़े ने मोबाइल पर बनाया निजी पलों का Video, जब पोर्न साइट पर पड़ी नज़र तो

जानकारी के अनुसार पेंड्रा थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का नकोटा गांव के एक युवक खेलन सिंह पिता रतन सिंह के साथ प्रेम सम्बन्ध था। युवती की शादी किसी दूसरे युवक से हो गयी तो वह नाराज हो गया। उसने शादी तुड़वाने का प्रयास किया।

पति जेल गया तो उसकी पत्नी को देख दोस्त की बिगड़ गयी नियत, मदद के बहाने…

जब वह इसमें सफल नहीं हो पाया तो उसने शादी से पहले बनाये गए अंतरंग संबधों के फोटो युवती के पति के व्हाट्सप्प पर भेजने लगा। परेशान होकर महिला ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो