scriptGold Silver Price Today: सोना-चांदी के भाव में हुई भारी गिरावट, फटाफट यहां चेक करें आज का लेटेस्ट रेट | Gold Silver Price: Heavy fall in gold or silver prices, check rate | Patrika News
रायपुर

Gold Silver Price Today: सोना-चांदी के भाव में हुई भारी गिरावट, फटाफट यहां चेक करें आज का लेटेस्ट रेट

Chhattisgarh Gold-Silver Price Today: अभी शादी का माहौल छाया हुआ हैं। ऐसे में सोना-चांदी खरीदना आम बात हैं। अगर आप सोना- चांदी खरीदना चाहते है तो यह खबर आपके लिए है। आपको जानकर खुशी होगी कि सोने-चांदी की कीमतों में बड़ा बदलाव हुआ हैं।

रायपुरJun 06, 2023 / 11:10 am

Khyati Parihar

Gold Silver Price Today: Heavy fall in gold and silver prices, check today's rate

Gold Silver Price Today: सोना-चांदी के भाव में हुई भारी गिरावट,

Cg Gold-Silver price: प्रदेश में कुछ समय से सोने-चांदी के भाव में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। अभी शादी का माहौल छाया हुआ हैं। ऐसे में सोना-चांदी खरीदना आम बात हैं। अगर आप सोना- चांदी खरीदना चाहते है तो यह खबर आपके लिए है। आपको जानकर खुशी होगी कि सोने-चांदी की कीमतों में बड़ा बदलाव हुआ हैं।
आपके जानकारी के लिए बता दें कि आज सोना 200 रुपए सस्ता हुआ है। जबकि चांदी के दाम में भी कमी हुई हैं।

सोने-चांदी का भाव

Cg Gold-Silver price: प्रदेश के सर्राफा बाजारों में आज सोने-चांदी के भाव में बदलाव नजर आया हैं। जारी नई रेट के अनुसार प्रति 10 ग्राम सोने भाव 61.800 रुपए के दाम में बिक्री हो रही है। चांदी की बात करें तो आज इसके रेट में (Cg Gold-Silver price) बदलाव नजर आया हैं। आज चांदी 400 रुपए कम हो गया हैं। यह कम होकर 74,000 रुपए प्रति किलो पर उतरी हैं।
यह भी पढ़ें

Petrol-Diesel Price Today: कच्चे तेल की कीमत में उतार-चढ़ाव, यहां चेक करें अपने शहर में लेटेस्ट पेट्रोल-डीजल के रेट

देश में सोना चांदी की कीमत

Gold and Silver Price Today: सोना-चांदी के दाम में (Sona Chandi ka Bhav) लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। कभी सोने के दाम में तो कभी चांदी के दाम में गिरावट हो रही हैं। बात करें आज कि तो मंगलवार को गोल्ड-सिल्वर के दाम में कोई बदलाव नहीं है। देश में 22 कैरेट 10 ग्राम सोने का भाव 55,300 रुपए दर्ज किया गया हैं। वहीं, 24 कैरेट सोने की कीमत 60,330 रुपए हैं। बीते दिन भी यही भाव था।
यह भी पढ़ें

World Environment Day: मुख्यमंत्री बघेल ने लगाया आंवला का पेड़, इस योजना के हितग्राहियों के खाते में ट्रांसफर किए 21.31 करोड़ रुपए

Today sona chandi news in hindi
Today sona chandi news live
सोना-चांदी आज का भाव 24 carat
सोना-चांदी आज का भाव 2023
sone chandi ka bhav
chandi ka bhav today

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो