scriptGold Silver Price: सोना के भाव में हुई भारी गिरावट तो चांदी में आया उछाल, यहां चेक करें आज का लेटेस्ट रेट | Gold Silver Price: There was a huge fall in the price of gold raipur | Patrika News

Gold Silver Price: सोना के भाव में हुई भारी गिरावट तो चांदी में आया उछाल, यहां चेक करें आज का लेटेस्ट रेट

locationरायपुरPublished: Jun 03, 2023 02:25:31 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Cg Gold-Silver price: सोना-चांदी के दाम में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। अगर आप भी सोना- चांदी खरीदना चाहते है तो यह खबर आपके लिए है।

Gold Silver Price: There was a huge fall in the price of gold raipur

Gold Silver Price: सोना के भाव में हुई भारी गिरावट तो चांदी में आया उछाल, यहां चेक करें आज का लेटेस्ट रेट

Cg Gold-Silver price: सोना-चांदी के दाम में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। अगर आप भी सोना- चांदी खरीदना चाहते है तो यह खबर आपके लिए है। आपको जानकर खुशी होगी कि सोने-चांदी की कीमतों में बड़ा बदलाव हुआ हैं। शुक्रवार के मुकाबले आज यानि 3 जून को दाम में कमी आई है।
आपके जानकारी के लिए बता दें कि आज सोना 200 रुपए सस्ता हुआ है। एक दिन पहले की बात करें तो सोना 62,200 रुपए था जबकि आज इसका दाम 62,000 रुपए हैं। इधर चांदी की कीमतों में बढ़ोतरी देखी गई है।
यह भी पढ़ें

Weather Update : प्रदेश के इन जिलों में लू की चेतावनी, लेकीन यहां होगी बारिश

सोने-चांदी का भाव

Cg Gold-Silver price: प्रदेश के सर्राफा बाजारों में आज सोने-चांदी के भाव में बदलाव नजर आया हैं। शनिवार को जारी नई रेट के अनुसार प्रति 10 ग्राम सोने 62,000 रुपए की भाव में बिक्री हो रही है। चांदी की बात करें तो कल के मुकाबले आज इसके रेट में (Cg Gold-Silver price) बढ़ोत्तरी हुई हैं। आज चांदी 800 रुपए महंगा हो गया हैं। बता दें कि चांदी महंगी होकर 74,400 रुपए प्रति किलो पर खुली हैं।
देश में सोना चांदी की कीमत

Gold-Silver price: देश में आज 24 कैरेट सोने की कीमत 61,250 रुपए दर्ज किया गया हैं जबकि 22 कैरेट सोने की कीमत 56,150 रुपए प्रति 10 ग्राम हो गई है। चांदी की बात करें तो आज चांदी की कीमत तो यह 73,000 रुपए प्रतिकिलो पर खुली हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो