scriptचाहिए सरकारी नौकरी तो जल्द करें आवेदन, यहां निकली है इन पदों पर भर्तियां | job alert : CGPSC and vyapam offer jobs in chhattisgarh | Patrika News

चाहिए सरकारी नौकरी तो जल्द करें आवेदन, यहां निकली है इन पदों पर भर्तियां

locationरायपुरPublished: Jun 26, 2018 12:29:36 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

छत्तीसगढ़ में कुछ ही दिनों के भीतर हजारों बेरोजगारों को सरकारी नौकरी प्राप्त का सुनहरा मौका मिलने वाला है।

job

चाहिए सरकारी नौकरी तो जल्द करें आवेदन, यहां निकली है इन पदों पर भर्तियां

रायपुर . छत्तीसगढ़ में कुछ ही दिनों के भीतर हजारों बेरोजगारों को सरकारी नौकरी प्राप्त का सुनहरा मौका मिलने वाला है। जल्द ही प्रदेश की दो मुख्य रोजगार एजेंसियां अलग अलग 502 पदों पर परीक्षाएं लेंगी। इनमें व्यापमं के 70 तो, वहीं राज्य लोक सेवा आयोग के 432 पद शामिल हैं। इनमें गृह विभाग, खनिज संसाधन एवं विकास विभाग, खेल एवं युवा कल्याण विभाग, राज्य लोक सेवा आयोग, राज्य अभियांत्रिकी सेवा, राज्य सेवा के साथ मेडिकल कॉलेज की भी रिक्तियां शामिल हैं।

READ MORE : यहां निकली 70 पदों पर भर्ती, 30 जून आवेदन की अंतिम तिथि, जल्द करें Apply

वहीं स्वीकृत पदों में नवीन रिक्त पदों की संख्या 440, तो वहीं बैकलॉग पदों की संख्या 62 हैं। जिसमें खनिज निरीक्षक के 31 और वैज्ञानिक अधिकारी के 31 पद शामिल हैं।

लोक सेवा आयोग के परीक्षा नियंत्रक डॉ. एके मिश्रा ने बताया कि कुछ विभागों की भर्तियों पर प्रक्रिया परीक्षाओं तक जा पहुंची हैं, वहीं कुछ की परीक्षाएं एक-दो माह के भीतर आयोजित की जाएंगी। शेष अन्य पदों के लिए अभी किसी भी विभाग से मांग-पत्र नहीं मिला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो