बेरोजगारों के लिए LIC में निकली बंपर भर्ती, 20 अगस्त तक कर सकते हैं आवेदन

बेरोजगारों के लिए LIC में निकली बंपर भर्ती, 20 अगस्त तक कर सकते हैं आवेदन

Bhupesh Tripathi | Publish: Aug, 08 2019 11:40:14 PM (IST) | Updated: Aug, 09 2019 02:52:18 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

LIC HFL Recruitment 2019: असिस्टेंट मैनेजर - 125, एसोसिएट मैनेजर -75, असिस्टेंट मैनेजर -100

रायपुर. LIC HFL recruitment 2019: देश भर के बेरोजगारों के लिए ख़ुशी की खबर है। LIC ने 300 पदों पर भर्ती निकाली है।लाइफ इंश्योरेंस कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (LIC), एलआईसी एचएएफएल (HFL) मैनेजेरियल पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन जारी कर दिया है। इच्छुक और आर्ह अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

नौकरी छोड़ कर ले इसकी खेती, 6 महीने में ही कमाने लगेंगे लाखों रूपए

LIC एचएएफएल (HFL) मैनेजेरियल पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 अगस्त है। एलआईसी की ऑफिशियल वेबसाइट www.lichousing.com की मानें तो इस भर्ती के जरिए कुल 300 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। एलआईसी एचएएफएल (HFL) मैनेजेरियल पदों पर होने वाली भर्तियों से संबंधित अधिक डिटेल्स अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं।

पति को मरा समझकर विधवा की जिंदगी जी रही थी महिला, 11 साल बाद पति जिंदा लौटा तो...

एलआईसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन की मानें तो असिस्टेंट और एसोसिएट पदों पर अभ्यर्थियों की नियुक्तियां रीजन वाइज प्राप्त अंकों की मेरिट के आधार पर किया जाएगा।एलआईसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर चयन प्रक्रिया से संबंधित पूरी जानकारी विस्तार में दी गई है।

शादी का झांसा देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, फास्ट ट्रैक कोर्ट ने दी अतिरिक्त 10 साल की सजा

रिक्त पदों में होंगे (LIC Recruitment 2019) भर्ती :
असिस्टेंट मैनेजर - 125
एसोसिएट मैनेजर -75
असिस्टेंट मैनेजर -100

नवजात को जन्म देकर जिला अस्पताल से गायब हो गई महिला, एक सप्ताह के बाद जंगल में मिला शव

एलआईसी के विभिन्न पदों पर आवेदन की (Eligibility Criteria) आर्हता :
* एलआईसी के असिस्टेंट मैनेजर और पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास ग्रेजुशन की डिग्री 55 प्रतिशत अंकों साथ होनी चाहिए।
* एसोसिएट मैनेजर के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास ग्रेजुएशन की डिग्री किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से 60 प्रतिशत होना चाहिए।
* असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास एमबीए की दो वर्षीय डिग्री होनी चाहिए ।
* एलआईसी के विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की आयु 21 वर्ष से 28 वर्ष होनी चाहिए. अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते है।

खुनी रस्ते ने ली एक और जान, खड़े ट्रक से टकराई सफारी, महिला की मौके पर ही मौत

एलआईसी एचएफएल के मैनेजेरियल पदों पर चयन (LIC posts Selection Process) की प्रक्रिया :
एलआईसी के विभिन्न पदों पर अभ्यर्थियों का चयनों ऑनलाइन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के बाद किया जाएगा। चयन प्रक्रिया से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned