scriptNHM में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती, 20 जून आवेदन की अंतिम तिथि, Apply Soon | National Health Mission Chhattisgarh invites application for 127 post | Patrika News

NHM में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती, 20 जून आवेदन की अंतिम तिथि, Apply Soon

locationरायपुरPublished: Jun 07, 2018 12:37:02 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएचएम) ने नोटिफिकेशन जारी करके युवाओं के लिए असिस्टेंट एवं अन्य विभिन्न पदों के लिए भर्ती निकाली है।

NHM Recruitment 2018

NHM में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती, 20 जून आवेदन की अंतिम तिथि, Apply Soon

रायपुर. सरकारी नौकरी तलाश रहे छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए अच्छी खबर। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएचएम) ने नोटिफिकेशन जारी करके युवाओं के लिए असिस्टेंट एवं अन्य विभिन्न पदों के लिए भर्ती निकाली है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन द्वारा जारी नोटिफिकेशन के तहत असिस्टेंट एवं अन्य विभिन्न पदों के कुल पदों की संख्या 127 है। उम्मीदवार इस सरकारी नौकरी के लिए 20 जून 2018 तक ऑनलाइन आवेदन तक सकते हैं।

10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी के मौके, CSPHCL में निकली भर्ती, Apply Soon

शैक्षिक योग्यता : असिस्टेंट एवं अन्य विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार 12वीं या डिप्लोमा /स्नातक डिग्री / इंजीनियरिंग डिग्री / मेडिकल डिग्री / पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री / डिप्लोमा किया हो।

रिक्त पदों की संख्या : 127
आवेदन की अंतिम तारीख : उम्मीदवार इस सरकारी नौकरी के लिए 20 जून 2018 तक ऑनलाइन आवेदन तक सकते हैं।

छत्तीसगढ़ के 132 स्टूडेंट्स ने बनाया ऐसा अनोखा रिकॉर्ड, जिसे कोई नहीं चाहेगा तोड़ना

आयु सीमा : इस सरकारी नौकरी के लिए उम्मीदवार की आयु 1 जनवरी 2018 के अनुसार न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 64 वर्ष के बीच होनी चाहिए। चिकित्सा संवर्ग से संबंधित पदों के लिए आयु सीमा 69 वर्ष होगी।
चयन प्रक्रिया : इन विभिन्न पदों पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को शैक्षणिक प्रमाण पत्रों के सत्यापन के साथ कौशल परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा। इसके बाद शैक्षणिक प्रमाण पत्रों और कौशल परीक्षा में प्रदर्शन के अनुसार मेरिट के आधार उम्मीदवारों का चयन होगा।

भर्ती निकली स्वीपर और चौकीदार की, लाइन में लगे ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट उम्मीदवार

आवेदन शुल्क : इन सरकारी पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों को वेतनमान के आधार पर तय किए गए हैं। उम्मीदवार आवेदन के लिए नोटिफिकेशन देखें।

http://nhmrecruitment.cg.nic.in/ पर विजिट करना होगा। उम्मीदवार भर्ती और नोटिफिकेशन संबंधी ज्यादा डिटेल के लिए यहां [typography_font:18pt;” >ऐसे करें आवेदन : इस सरकारी नौकरी के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। उम्मीदवारों को आवेदन के लिए राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन छत्तीसगढ़ की वेबसाइट क्लिक करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो