scriptVIDEO: यूपी के इस शहर में 250 सपा कार्यकर्ताआें आैर नेताआें के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिये क्यों | Case registered against 250 SP workers and leaders in Rampur | Patrika News
रामपुर

VIDEO: यूपी के इस शहर में 250 सपा कार्यकर्ताआें आैर नेताआें के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिये क्यों

– आजम खान के ड्रीम प्रोजेक्ट के खिलाफ कार्रवार्इ से खफा हुए सपा कार्यकर्ता ने किया था प्रदर्शन – सीआे सिटी ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए 250 लोगों के खिलाफ गंज कोतवाली में दर्ज किया केस

रामपुरMar 14, 2019 / 05:15 pm

lokesh verma

rampur

यूपी के इस शहर में 250 सपा कार्यकर्ताआें आैर नेताआें के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिये क्यों

रामपुर. पुलिस ने बीती रात 250 अज्ञात लोगों के खिलाफ सड़क पर धरना देने के आरोप में मुकदमा लिखकर जांच शुरू कर दी है। सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि वीडियो और फुटेज के आधार पर इस मामले में अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने बताया कि 9 मार्च को कुछ लोगों ने सड़क जाम करके प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की थी, जिसको लेकर यह कार्यवाही की गई है।
यह भी पढ़ें

आजम खान पहली बार लोकसभा चुनाव में आजमाएंगे किस्मत, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

दरअसल, जिस वीडियो को लेकर सीओ सिटी आशुतोष कुमार बता रहे हैं कि हमने इस वीडियो के आधार पर 250 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा गंज कोतवाली में दर्ज कराया है। वे सब सपा कार्यकर्ता हैं, जिन्होंने सपा के नगर अध्यक्ष आसिम राजा आैर पूर्व जिला अध्यक्ष नरेंद्र चौहान की अगुवाई में धरना प्रदर्शन किया था। वीडियो में सपाई सड़क पर बैठकर जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करके अपने गुस्से का इजहार कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

उर्दू गेट के बाद आजम खान के इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर प्रशासन ने की बड़ी कार्रवार्इ, चुनाव आयोग जाएंगे आजम, देखें वीडियाे-

बताया जा रहा है कि प्रदर्शन के दौरान सपा नगर अध्यक्ष आसिम राजा ने सपा कार्यकर्ताआें को संबोधित करते हुए भड़काने वाली बातें भी कही थी। उन्होंने कहा था कि रामपुर जिलाधिकारी ने नियम कानून को ताक पर रखकर सरकारी उर्दू गेट गिरा दिया है, अब स्कूल की बारी है। उन्होंने कहा था कि सपा नेता आजम खान सरकार से लीज पर जमीन लेकर रामपुर पब्लिक स्कूल चला रहे थे, लेकिन प्रशासन इसे भी उजाड़ना चाहता है। इसे कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा।

Home / Rampur / VIDEO: यूपी के इस शहर में 250 सपा कार्यकर्ताआें आैर नेताआें के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिये क्यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो