script

Azam Khan की पत्नी का बड़ा बयान, बोलीं- माफी नहीं मांगेंगे आजम खान

locationरामपुरPublished: Jul 27, 2019 02:56:35 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदु-

सांसद रमा देवी पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर आजम खान का चौतरफा विरोध शुरू
आजम खान के बचाव में उतरीं उनकी पत्नी और राज्यसभा सांसद तंजीम फातिमा
बोलीं- आजम खान ने संसद में कुछ भी गलत नहीं कहा

Rajya sabha MP Tanjeem Fatima

Azam Khan की पत्नी का बड़ा बयान, बोलीं- माफी नहीं मांगेंगे आजम खान

रामपुर. लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान सांसद रमा देवी पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर आजम खान का चौतरफा विरोध शुरू हो गया है। महिला सांसदों ने आजम खान के बयान की निंदा करते हुए उने खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। वहीं आजम खान की पत्नी और राज्य सभा सांसद तंजीम फातिमा बचाव में उतर आई हैं। उन्होंने कहा है कि आजम खान ने संसद में कुछ भी गलत नहीं कहा है और वह इसके लिए माफी नहीं मांगेंगे। उनका मानना है कि आजम खान ने कोई विवादित बयान नहीं दिया था। उन्होंने रमा देवी को अपनी छोटी और प्यारी बहन बताया था।
यह भी पढ़ें

सपा सांसद आजम खान के नाम दर्ज हुआ यह रिकॉर्ड

Azam Khan
राज्यसभा सांसद तंजीम फातिमा ने भाजपा को भी आड़े हाथों लिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि संसद में भाजपा आजम खान को बोलने नहीं देना चाहती है। इसलिए उन पर विवाद खड़ा करने का प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि संसद में सांसद रमा देवी पर दिए गए आजम खान को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा की महिला सांसदों के साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी आजम के बयान को अशोभनीय बताते हुए महिलाओं की गरिमा व सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला कहा है। उन्होंने आजम खान के बयान की निंदा करते हुए माफी मांगने की मांग की है।
यह भी पढ़ें

बसपा की महिला नेत्री ने कहा, आजम खान गठबंधन के लायक नहीं हैं… हमारी मजबूरी थी

mp <a  href=
azam khan and mp rama devi” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/27/rama-devi-and-azam-khan_4896162-m.jpg”>बता दें कि सांसद रमा देवी ने भी संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी से मुलाकात करते हुए आजम खान के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है। वहीं लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की अध्यक्षता में एक सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है, जिसमें यह तय किया गया कि सोमवार को स्पीकर आजम खान से संसद में माफी मांगने के लिए कहेंगे। वहीं अगर आजम खान माफी नहीं मांगते तो वह कार्यवाही करेंगे। अब देखने वाली बात यह है कि रामपुर सांसद आजम खान अपने बयान पर माफी मांगते हैं या फिर सदन में उनके खिलाफ कार्यवाही होती है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो