scriptसावधान रतलाम, कोरोना वायरस के तीन और पॉजिटिव आए सामने | Beware Ratlam, three more positives of corona virus have surfaced | Patrika News
रतलाम

सावधान रतलाम, कोरोना वायरस के तीन और पॉजिटिव आए सामने

रतलाम में कोरोना वायरस के तीन और पॉजिटिव मरीज सामने आए है। लॉकडाउन में कलेक्टर ने छूट दे रखी है, इसके चलते आमजन जीवन सामान्य दिन की तरह चल रहा है। इन सब के बीच मरीज जहां ठीक हो रहे है, वहीं इनकी संख्या में बढ़ोतरी भी होती जा रही है।

रतलामMay 13, 2020 / 10:57 am

Ashish Pathak

corona patients doubles just four days in mp, create horrible condition

corona patients doubles just four days in mp, create horrible condition

रतलाम. रतलाम में कोरोना वायरस के तीन और पॉजिटिव मरीज सामने आए है। लॉकडाउन में कलेक्टर ने छूट दे रखी है, इसके चलते आमजन जीवन सामान्य दिन की तरह चल रहा है। इन सब के बीच मरीज जहां ठीक हो रहे है, वहीं इनकी संख्या में बढ़ोतरी भी होती जा रही है। अब तक शहर में कुल 28 कोविड – 19 मरीज सामने आए है, इनमे से 9 एक्टिव पॉजिटिव है। अब शहर में दो नए कंटीनमेंट क्षेत्र बनाने की तैयारी चल रही है।
मानसून के पहले ही शुरू हो जाएगी भारी बारीश

Tamilnadu <a  href=
COVID-19 count crosses 8,000-mark” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2020/05/11/ev5js9gvaaajiya_6094607-m.jpg”> शहर में दो नए कंटेंटमेंट एरिया बनेंगे

भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल और रिसर्च की लैब द्वारा तीन कोरोना वायरस के पॉजिटिव रोगी होने की रिपोर्ट सामने आई। इसमे से एक रोगी अंबिका नगर क्षेत्र का 27 वर्ष का युवा है जो 8 मई को ही अहमदाबाद से आया था। 9 मई को फीवर होने पर जिला अस्पताल में कोविड 19 के इलाज के लिए आया था। युवक को संदिग्ध मानते हुए आइसोलेट किया था, सुबह रिपोर्ट आने पर कोरोना पाया गया। अब इस युवा के अलावा अंबिका नगर में परिवार के छह अन्य सदस्यों को सुरक्षा को देखते हुए आइसोलेट किया है।
हो गया निर्णय, इस दिन से चलेगी ट्रेन, यह रहेगा तरीका

1800x1200_coronavirus_1.jpg
गणेश नगर में भी रोगी आए सामने

इधर दो अन्य रोगी गणेश नगर से सामने आए है। यहां पर 40 वर्ष की एक महिला व उनका 18 वर्ष का बेटे की रिपोर्ट कोरोना वायरस की पाजिटिव आई है। इनके परिवार के सदस्यों को 9 मई से ही सुरक्षित रखा गया है। प्रशासन के अनुसार तीनों रोगी का स्वास्थ्य स्थिर है व रोगी किस किस के संपर्क में आए यह जांच की जा रही है। इस प्रकार से रतलाम में अब तक कुल पॉजिटिव मरीज 28 है। जबकि वर्तमान में एक्टिव पॉजिटिव मरीजों की संख्या 9 है। प्रशासन ने अम्बिका नगर व नयागांव में नवीन कंटेंमेंन्ट क्षेत्र बनाने की शुरुआत की है।

Home / Ratlam / सावधान रतलाम, कोरोना वायरस के तीन और पॉजिटिव आए सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो