सावधान रतलाम, कोरोना वायरस के तीन और पॉजिटिव आए सामने

रतलाम में कोरोना वायरस के तीन और पॉजिटिव मरीज सामने आए है। लॉकडाउन में कलेक्टर ने छूट दे रखी है, इसके चलते आमजन जीवन सामान्य दिन की तरह चल रहा है। इन सब के बीच मरीज जहां ठीक हो रहे है, वहीं इनकी संख्या में बढ़ोतरी भी होती जा रही है।

By: Ashish Pathak

Updated: 13 May 2020, 10:57 AM IST

रतलाम. रतलाम में कोरोना वायरस के तीन और पॉजिटिव मरीज सामने आए है। लॉकडाउन में कलेक्टर ने छूट दे रखी है, इसके चलते आमजन जीवन सामान्य दिन की तरह चल रहा है। इन सब के बीच मरीज जहां ठीक हो रहे है, वहीं इनकी संख्या में बढ़ोतरी भी होती जा रही है। अब तक शहर में कुल 28 कोविड - 19 मरीज सामने आए है, इनमे से 9 एक्टिव पॉजिटिव है। अब शहर में दो नए कंटीनमेंट क्षेत्र बनाने की तैयारी चल रही है।

मानसून के पहले ही शुरू हो जाएगी भारी बारीश

Tamilnadu  <a href=COVID-19 count crosses 8,000-mark" src="https://new-img.patrika.com/upload/2020/05/11/ev5js9gvaaajiya_6094607-m.jpg">

शहर में दो नए कंटेंटमेंट एरिया बनेंगे

भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल और रिसर्च की लैब द्वारा तीन कोरोना वायरस के पॉजिटिव रोगी होने की रिपोर्ट सामने आई। इसमे से एक रोगी अंबिका नगर क्षेत्र का 27 वर्ष का युवा है जो 8 मई को ही अहमदाबाद से आया था। 9 मई को फीवर होने पर जिला अस्पताल में कोविड 19 के इलाज के लिए आया था। युवक को संदिग्ध मानते हुए आइसोलेट किया था, सुबह रिपोर्ट आने पर कोरोना पाया गया। अब इस युवा के अलावा अंबिका नगर में परिवार के छह अन्य सदस्यों को सुरक्षा को देखते हुए आइसोलेट किया है।

हो गया निर्णय, इस दिन से चलेगी ट्रेन, यह रहेगा तरीका

1800x1200_coronavirus_1.jpg

गणेश नगर में भी रोगी आए सामने

इधर दो अन्य रोगी गणेश नगर से सामने आए है। यहां पर 40 वर्ष की एक महिला व उनका 18 वर्ष का बेटे की रिपोर्ट कोरोना वायरस की पाजिटिव आई है। इनके परिवार के सदस्यों को 9 मई से ही सुरक्षित रखा गया है। प्रशासन के अनुसार तीनों रोगी का स्वास्थ्य स्थिर है व रोगी किस किस के संपर्क में आए यह जांच की जा रही है। इस प्रकार से रतलाम में अब तक कुल पॉजिटिव मरीज 28 है। जबकि वर्तमान में एक्टिव पॉजिटिव मरीजों की संख्या 9 है। प्रशासन ने अम्बिका नगर व नयागांव में नवीन कंटेंमेंन्ट क्षेत्र बनाने की शुरुआत की है।

एक मई से चलेगी ट्रेन, इन स्टेशन पर होगा ठहराव

VIDEO इंदौर से रेलवे कर रहा श्रमिक ट्रेन चलाने की तैयारी

मध्यप्रदेश के रतलाम में 12 घंटे में 13 मौत, पांच को कोरोना संदिग्ध माना

लॉकडाउन - 3.0 : आसान नहीं है मजदूरों के लिए श्रमिक ट्रेन में यात्रा

BREAKING रेलवे ने स्पेशल ट्रेन का टाइम टेबल बदला

प्रवासी श्रमिकों के लिए कल से ट्रेनों के संचालन की उम्मीद
Corona virus COVID-19 कोरोना वायरस
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned