scriptVIDEO मध्यप्रदेश में भाजपा के बडे़ नेता का दावा, जल्दी मिलेगी BREAKING NEWS | Claim of big BJP leader in Madhya Pradesh, will be soonBREAKING NEWS | Patrika News

VIDEO मध्यप्रदेश में भाजपा के बडे़ नेता का दावा, जल्दी मिलेगी BREAKING NEWS

locationरतलामPublished: Jan 19, 2020 11:34:48 am

Submitted by:

Ashish Pathak

मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव रतलाम में है। पत्रिका से चर्चा में उन्होंने दावा किया एमपी में जल्दी BREAKING NEWS मिलेगी। यहां पर अब सत्ता परिवर्तन होगा। इस दौरान उन्होंने कमलनाथ सरकार पर किसान ऋण माफी में वादा खिलाफी सहित कई प्रकार के गंभीर आरोप भी लगाए।

jharkhand_bjp_1.jpg
रतलाम। मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव रतलाम में है। पत्रिका से चर्चा में उन्होंने दावा किया एमपी में जल्दी BREAKING NEWS मिलेगी। यहां पर शीघ्र ही सत्ता परिवर्तन होगा। इस दौरान उन्होंने कमलनाथ सरकार पर किसान ऋण माफी में वादा खिलाफी सहित कई प्रकार के गंभीर आरोप भी लगाए। भार्गव रतलाम में चेतना खेल मेले की शुरुआत करने अतिथि के रुप में आए हुए है।
VIDEO ट्रेन पर जमकर पथराव, ट्रेन अंधेरे में रखकर ले गया चालक

राज्य में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दावा किया है कि मध्यप्रदेश में जल्दी ही सत्ता परिवर्तन होगा। रतलाम में चेतना खेल मेले की शुरआत करने आए भार्गव ने पत्रिका से बात करते हुए कहा कि राज्य में अवैध खनन करने वाला माफिया सक्रिस है। इसके लिए उनके ही विधायक बयान दे रहे है, लेकिन नाफिय़ा के नाम पर समाज के कमजोर व गरीब वर्ग को उजड़ा जा रहा है।
चंद्रग्रहण 2020 : भूलकर मत करना यह 5 काम, यह 2 तो बिल्कुल मत करना

Gopal Bhargava
केंद्रीय नेतृत्व व्यस्त रहा

भार्गव ने कहा अब तक केंद्रीय नेतृत्व सीएए सहित अन्य महत्वपूर्ण मामलों में व्यस्त था, इसलिए एमपी में सरकार एक वर्ष तक चल गई। जल्दी ही टीवी पर सत्ता परिवर्तन की बड़ी खबर देखने को मिलेगी। महाराष्ट्र में शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत द्वारा एक सप्ताह में दो बार कांग्रेस नेताओं के खिलाफ दिए बयान पर कहा शिवसेना व कांग्रेस का रिश्ता बेमेल है।
VIDEO जयपुर बान्द्रा जयपुर के साथ अजमेर बांद्रा अजमेर सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन चलेगी

kamalnath.jpg
यह भी बोले भार्गव

इस दौरान भार्गव ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने धारा 370, 35A को हटाया, तीन तलाक बिल पास किया, सीएए को लागू किया। यह वो मुद्दे है जो भाजपा के घोषणा पत्र में शुरू से रहे। इन मुद्दों में व्यस्तता के चलते ही अब तक मध्यप्रदेश में इतना ध्यान केंद्रीय नेतृत्व नहीं दे पाया। लेकिन अब जल्दी ही एमपी में सत्ता परिवर्तन नजर आएगा। इसके लिए भार्गव ने दावा किया कि किसी भी दिन इसके बारे में सभी को बे्रकिंग न्यूज नजर आएगी। इस दौरान शहर विधायक चेतन्य कश्यप सहित अन्य नेता उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो