scriptRatlam VIDEO पूरा सील कर दिया मोहल्ले को, फिर किया यह काम | corona latest news | Patrika News

Ratlam VIDEO पूरा सील कर दिया मोहल्ले को, फिर किया यह काम

locationरतलामPublished: Apr 29, 2020 05:00:46 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

कोरोना पॉजिटिव पाई गई महिला की बहू कुछ दिन पूर्व उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई थी, जिसे कोरोना संदिग्ध मानकर सैंपल जांच के लिए एकत्र किया गया था, रेलकर्मी की मां है पॉजिटिव पाई गई महिला। क्षेत्र को पूरा सील किया गया व इसके बाद सैनिटाईजर का छिड़काव किया गया। अधिकारियों का पूरा अमला इस समय क्षेत्र में ही है।

Ratlam VIDEO पूरा सील कर दिया मोहल्ले को, फिर किया यह काम

Ratlam VIDEO पूरा सील कर दिया मोहल्ले को, फिर किया यह काम

रतलाम. रतलाम में एक और कोरोना पाजीटिव मरीज मिलने के बाद अब इस बीमारी से संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्या 14 हो गई है। रतलाम में जावरा फाटक क्षेत्र की 75 वर्ष की एक महिला में यह रोग पाया गया है। इसका खुलासा भोपाल से आई रिपोर्ट के बाद हुआ। क्षेत्र को पूरा सील किया गया व इसके बाद सैनिटाईजर का छिड़काव किया गया। अधिकारियों का पूरा अमला इस समय क्षेत्र में ही है। जो महिला संक्रमित पाई गई है, वो एक रेल कर्मचारी की मां बताई जा रही है।
लॉकडाउन – 2.0 : 3 मई के बाद भी करना पड़ सकता है ट्रेन और प्लेन में सफर के लिए इंतजार

भोपाल से महिला की कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी आते ही वरिष्ठ अधिकारी क्षेत्र में पहुंच गए। हालांकि महिला पहले से ही मेडिकल कॉलेज में क्वारेंटाइन है। जब रिपोर्ट आई इसके बाद जावरा फाटक क्षेत्र को कंटेटमेंट बनाने का कार्य तेजी से शुरू कर दिया गया। जिले में अब तक १४ मरीज कोरोना से प्रभावित पाए गए है। अब जावरा फाटक क्षेत्र को पूरा सील कर दिया गया है। यहां पर एक एक घर के बाहर नगर निगम के बडे़ दमकल से सैनिटाईजर का छिड़काव किया जा रहा है। अधिकारियों का दल एक एक घर जाकर जानकारी ले रहा है।
हो गया निर्णय, इस दिन से चलेगी ट्रेन, यह रहेगा तरीका

Ratlam VIDEO पूरा सील कर दिया मोहल्ले को, फिर किया यह काम
रतलाम में अलर्ट प्रशासन
इस समय कोरोना मरीज के मामले में जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। कलेक्टर रुचिका चौहान, पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी व डीआाईजी रुचिवर्धन मिश्र लगातार हर मामले की जानकारी ले रहे है। इस मामले में यह जांच की जा रही है कि जिस महिला को कोरोना का वायरस आया है, उसकी केस हिस्ट्री क्या है। क्योंकि 75 वर्ष की महिला का कही बाहर आने जाने का अब तक रिकार्ड सामने नहीं आया है।

ट्रेंडिंग वीडियो