script

भाजपा विधायक ने दी रतलाम को बड़ी सौगात

locationरतलामPublished: Jul 08, 2020 07:02:28 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

चार वार्ड में बनेंगे मांगलिक भवन, नगर निगम ने जारी किए टेंडर, शहर विधायक ने मंजूर की है राशि।

AStrology in hindi

AStrology in hindi

रतलाम. शहर के वाशिंदो को जल्दी ही चार नए मांगलिक भवन का लाभ मिलेगा। इनके निर्माण के लिए नगर निगम ने शहर विधायक चेतन्य काश्यप द्वारा मंजूर की गई राशि के बाद टेंडर जारी कर दिए है। सबकुछ सही रहा तो इनको निर्माण कार्य इसी वर्ष शुरू हो जाएगा। शहर विधायक काश्यप ने रतलाम को यह सौगात दी है।
रेलवे का बड़ा निर्णय : आपके शहर की यह ट्रेन होगी बंद

शहर की बढ़ती आबादी के बाद विभिन्न मोहल्लों में मांगलिक भवन की जरुरत महसुस होने लगी है। इसी बात को समझते हुए शहर विधायक ने करीब एक करोड़ रुपए से कुछ अधिक राशि अलग-अलग वॉर्ड में सामुदायिक भवन याने की मांगलिक भवन निर्माण कार्य के लिए नौ माह का समय तय किया है।
हुआ यह निर्णय : नए बदलाव के साथ चलेगी भारतीय रेलवे

bjp_3_2716189_835x547-m.jpg
यहां होगा निर्माण कार्य
विधायक काश्यप ने जो स्थान चयनीत करके मंजूर किए है उनमे सोशल इंजीनियरिंग का पूरा ध्यान रखा गया है। चयनीत स्थान में डोसीगांव, होमगार्ड कॉलोनी, दिलीप नगर व खेतलपुर शामिल है। यह वो स्थान है जहां पर समाज के आर्थिक रुप से कमजोर वर्ग रहता है व अपने परिवार के मांगलिक आयोजन में शहर के महंगे मैरिज गार्डन आदि को लेने में सक्षम नहीं है। अब इन क्षेत्र में ही इसके निर्माण से इस वर्ग को सहायता मिलेगी।
रेलवे यात्रियों को देगा बड़ी सौगात, करोड़ों यात्रियों को होगा लाभ

bjp breaking hindi news
इतनी राशि से होगा निर्माण

डोसीगांव, खेतलपुर, होमगार्ड कॉलोनी व खेतलपुर में जो निर्माण होना है उसके लिए शहर विधायक काश्यप ने कुल 11794000 रुपए मंजूर किए है। इनमें प्रत्येक स्थान पर निर्माण के लिए 2948500 रुपए का व्यय होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो