scriptWATCH VIDEO नगर निगम के टैंकरों पर दबंगों का कब्जा | Ratlam Municipal corporation tankers captured, watch video | Patrika News
रतलाम

WATCH VIDEO नगर निगम के टैंकरों पर दबंगों का कब्जा

गर्मी बढऩे के साथ ही शहर के विभिन्न क्षेत्रों में नगर निगम पेयजल का वितरण टैंकर के माध्यम से कर रही है। शहर के कुछ क्षेत्रों में टैंकर के जाते ही दबंग लोग अपने पाइप लगा रहे है। इससे मोहल्ले के लोग परेशान हो रहे है।

रतलामMay 17, 2020 / 10:08 am

Ashish Pathak

Monitoring of free drinking water tankers is not happening

Monitoring of free drinking water tankers is not happening

रतलाम. गर्मी बढऩे के साथ ही शहर के विभिन्न क्षेत्रों में नगर निगम पेयजल का वितरण टैंकर के माध्यम से कर रही है। शहर के कुछ क्षेत्रों में टैंकर के जाते ही दबंग लोग अपने पाइप लगा रहे है। इससे मोहल्ले के लोग परेशान हो रहे है। नगर निगम के टैंकर चालक भी इन लोगों की दबंगई के आगे बेबस है।
रेलवे का बड़ा ऐलान : 22 मई से यात्रा होगी आसान, मिलेगी वेटिंग टिकट की सुविधा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7tyk1j
वरदान नगर के रहवासियों ने बताया उनके क्षेत्र में इंदिरा नगर क्षेत्र में एक दिन छोड़कर एक दिन पानी के टैंकर आते है। यहां पर जो टैंकर खडे़ करने का पाइंट उस जगह बनाया गया है जहां मात्र 4 लोगों के घर है। वहां पर रहने वाले लोग पाइप लगाकर अपने घर में पानी लेते है व पेयजल का दूरपयोग करते हुए वाहन धोने का कार्य करते है, जबकि रहवसी जब इस पर आपत्ती करते हुए पानी भरने की बात कहते है तो उसको अनसुना किया जाता है। टैंकर चालक को कहने पर वे भी साहब से कहने की बात कहते है। इस मामले में पूर्व में उपयंत्रियों को शिकायत भी की गई, लेकिन उसका भी असर नहीं हुआ है।
हो गया निर्णय, इस दिन से चलेगी ट्रेन, यह रहेगा तरीका

वॉल पूरा नहीं खुलता
क्षेत्रीय रहवासी सुरेंद्र शर्मा के अनुसार उनके क्षेत्र में वॉलमैन रफीक नाम का व्यक्ति आता है। वो पेयजल के लिए वॉल भी पूरा नहीं खोलता है। इसकी शिकायत करने के बाद भी अब तक सुनवाई नहीं हुई है। मोहल्ल के लोग पेयजल के लिए परेशान हो रहे है।
मानसून के पहले ही शुरू हो जाएगी भारी बारीश

Ratlam Municipal corporation tankers captured, watch video
अब तक सुनवाई नहीं

हमने नगर निगम के जल विभाग के अधिकारियों को बताया है कि कुछ लोग टैंकर में पाइप लगाते है व दूसरों को पानी नहीं भरने देते है। इस मामले में अब तक सुनवाई नहीं हुई है।
– लक्ष्मीकुमारी वर्मा, वरदान नगर

पहली बार संज्ञान में आया
यह मामला पहली बार संज्ञान में आया है। इस मामले में निर्देश दिए जा रहे है कि आमजन की भावना अनुसार टैंकर को खड़ा किया जाए। इसके अलावा अगर कोई गलत कार्य कर रहा है तो समझाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो