scriptVIDEO बेटे को घायल देखा तो पिता की हार्ट अटैक से मौत, विवाद में 8 धायल | ratlam murder video | Patrika News
रतलाम

VIDEO बेटे को घायल देखा तो पिता की हार्ट अटैक से मौत, विवाद में 8 धायल

रतलाम शहर के धानमंडी के करीब माणकचौक पुलिस थाना अंतर्गत ब्राहमणों का वास में बाइक तेज चलाने की बात पर दो पक्ष में मंगलवार – बुधवार रात विवाद इतना बढ़ गया की आपस में चाकू, बैट आदि चले। इसके बाद एक युवक अधिक घायल हो गया तो उसको देखकर पिता की सदमे में हार्ट अटैक से मौत हो गई।

रतलामFeb 05, 2020 / 04:00 pm

Ashish Pathak

ratlam murder video

ratlam murder video

रतलाम। शहर के धानमंडी के करीब माणकचौक पुलिस थाना अंतर्गत ब्राहमणों का वास में बाइक तेज चलाने की बात पर दो पक्ष में मंगलवार – बुधवार रात विवाद इतना बढ़ गया की आपस में चाकू, बैट आदि चले। इसके बाद एक युवक अधिक घायल हो गया तो उसको देखकर पिता की सदमे में हार्ट अटैक से मौत हो गई। मामले में 8 युवक घायल हुए है, जिनका जिला अस्पताल में इलाज जारी है।
शिक्षक की फेसबुक पर 6 पोस्ट, पुलिस ने लगाई पटरी पर दौड़

बाइक तेज चलाने की बात पर विवाद रात करीब १२ बजे दो पक्षों में जमकर हो गया। इसके बाद इस विवाद ने बड़ा रूप ले लिया। मामले में भरत ओझा की अपने बेटे सौरभ ओझा को घायल देखकर सदमे में मौत हो गई। आपसी मारपीट में विजय व्यास, वैभव व्यास, प्रथम सौलंकी, रोहित राठौर, अंकित वर्मा, सौरभ वर्मा, अंकित कुमार आदि घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।
जय किसान फसल ऋण माफी योजना में हुआ यह बड़ा काम

यह कहना है प्रत्यक्षदर्शियों का


अंकित निखलजे के अनुसार सौरभ व रोहित बाइक पर आ रहे थे। मोहल्ले में सड़क का काम चल रहा है। दोनों इसके चलते ब्राहमणों का वास से बरगुंडो का वास जा रहे थे। इसके बाद इन दोनों के साथ मारपीट हुई। इसके बाद सौरभ ने मोबाइल से अपने दोस्तों को जानकारी दी। इसके बाद प्रथम, अंकित बाइक से बेसबॉल, बैट, लाठी, चाकू लेकर पहुंचे। इसके बाद हमला कर दिया। दूसरी तरफ मोहल्ले के विजय के अनुसार सौरभ व रोहित को मोहल्लों के लोगों ने तेज बाइक चलाने से मना किया तो विवाद की शुरुआत हुई है। इसके बाद आए लोगों ने मारपीट शुरू की। इधर माणक चौक थाना प्रभारी अयूब खान के अनुसार बाइक सवार लोगों मे विवाद हुआ। धायलों के बयान हुए है। इसके बाद १३ लोगों के खिलाफ नामजद प्रकरण दर्ज हुआ है। धारा ३०७ में मामले को दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो