scriptरेलवे ट्रैक पर भोजन के पैकेट फेंके, डीआरएम ने कहा जांच करें | ratlam railway station | Patrika News

रेलवे ट्रैक पर भोजन के पैकेट फेंके, डीआरएम ने कहा जांच करें

locationरतलामPublished: May 18, 2020 09:21:27 am

Submitted by:

Ashish Pathak

रतलाम रेलवे स्टेशन पर नागदा एंड से लेकर बांगरोद जाने वाले रेलवे टै्रक पर बड़ी संख्या में भोजन के पैकेट सुबह मिले। इनको किसी ने पटरी पर दूर तक फेक दिया था। इनको यहां कौन फेक कर गया अब इसकी जांच आरपीएफ करेगी। करीब 100 पैकेट यहां पर मिले है।

Food packets were thrown on the ratlam railway track

Food packets were thrown on the ratlam railway track

रतलाम. रतलाम रेलवे स्टेशन पर नागदा एंड से लेकर बांगरोद जाने वाले रेलवे टै्रक पर बड़ी संख्या में भोजन के पैकेट सुबह मिले। इनको किसी ने पटरी पर दूर तक फेक दिया था। इनको यहां कौन फेक कर गया अब इसकी जांच आरपीएफ करेगी। करीब 100 पैकेट यहां पर मिले है।
रेलवे का बड़ा ऐलान : 22 मई से यात्रा होगी आसान, मिलेगी वेटिंग टिकट की सुविधा

Food packets were thrown on the ratlam railway track
रतलाम से बांगरोद रेलवे जाने वाले अप व डाउन लाइन के ट्रैक पर रविवार सुबह बड़ी संख्या में भोजन के पैकेट मिलने से रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया। पहले यह लगा की इन दिनों श्रमिकों को लेकर जो ट्रेन आ रही है व उनको भोजन के पैकेट दिए जा रहे है, यह उनकी हरकत है। लेकिन बाद में यह साफ हुआ की पैकेट में खाद्य सामग्री थी, वो प्रशासन ने श्रमिकों को दी ही नहीं। इसके बाद राहत की सांस ली गई।
हो गया निर्णय, इस दिन से चलेगी ट्रेन, यह रहेगा तरीका

Delhi-Mumbai railway track broken, then passenger arrived in khandwa
IMAGE CREDIT: patrika
शिवशंकर कॉलोनी के रहवासियों पर शक
आरपीएफ को अब इस मामले में शिवशंकर कॉलोनी के रहवासियों पर शक है। इस कॉलोनी के लोग पटरी के बेहद करीब रहते है। फिलहाल आरपीएफ अपने सीसीटीवी कैमरे में इसको देखेगी की इसको किसने पटरी पर फेका है। इसके बाद ही इस बारे में निर्णय लिया जाएगा कि वास्तविक दोषी कौन है। रेलवे अधिकारियों के अनुसार डीआरएम रतलाम विनित गुप्ता ने पूरे मामले को बेहद गंभीरता से लिया है। आरपीएफ को तो जांच को कहा ही है स्टेशन पर पदस्थ अधिकारियों को भी सतर्कता रखते हुए यह देखने को कहा है कि जो लोग पटरी पर भोजन के पैकेट फेक रहे है, उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए।
एक मई से चलेगी ट्रेन, इन स्टेशन पर होगा ठहराव

indian railway silent warrior
सतर्कता रखी जाएगी

पटरी हो या अन्य कही, भोजन का इस तरह अपव्यय ही गलत बात है। इस मामले में सतर्कता रखी जाएगी व भविष्य में कोई इस प्रकार की घटना नहीं करें आरपीएफ इस मामले में सख्त कदम उठाने जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो