एमपी में दो विधायक ने तोड़ा लॉकडाउन, अब 14 दिन के लिए घर में कैद

मध्यप्रदेश के दो विधायक ने कोरोना वायरस के दौरान लॉकडाउन के नियम का पालन नहीं किया व रेड जॉन वाले जिले में चले गए। मामले की जानकारी सामने आने के बाद दोनों विधायक को १४ दिन के लिए क्वारंटीन करते हुए अपने घर में कैद कर दिया गया है। अब यह आमजन से संपर्क नहीं कर पाएंगे। इनमे एक विधायक राज्य की सत्तारुढ़ भाजपा के तो दूसरे कांग्रेस पार्टी के है।

By: Ashish Pathak

Published: 18 May 2020, 10:43 AM IST

रतलाम. मध्यप्रदेश के दो विधायक ने कोरोना वायरस के दौरान लॉकडाउन के नियम का पालन नहीं किया व रेड जॉन वाले जिले में चले गए। मामले की जानकारी सामने आने के बाद दोनों विधायक को 14 दिन के लिए क्वारंटीन करते हुए अपने घर में कैद कर दिया गया है। अब यह आमजन से संपर्क नहीं कर पाएंगे। इनमे एक विधायक राज्य की सत्तारुढ़ भाजपा के तो दूसरे कांग्रेस पार्टी के है।

BREAKING मजदूरों को नहीं चलना होगा अब पैदल, हो गया बड़ा निर्णय

congress party

उज्जैन से मजदूरों के लिए न्याय यात्रा निकालने के लिए पहुंचे विधायक व कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेरूगढ़ जेल भेज दिया था। वहां से छूटने के बाद शनिवार रात को वे सभी आलोट पहुंचे। जहां पर उन्हें 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन किया गया है। थाना प्रभारी शोभाराम अहिरवार ने बताया कि विधायक मनोज चावला, वीरेंद्रसिंह सोलंकी, निजाम काजी के उज्जैन रेड जोन में जाने व आने के कारण शासन के नियमों के तहत शनिवार रात्रि में घर मे ही 14 दिनों के लिए क्वारंटीन किया है।

हो गया निर्णय, इस दिन से चलेगी ट्रेन, यह रहेगा तरीका

13 new infected corona patients found in gwalior today

कई विधायक भोपाल गए थे

विधायक चावला ने बताया कि क्षेत्र व जिले से कई विधायक भोपाल गए थे। वे भी रेडजोन से आरेंज जोन मेंं आए हैं। उन्हें कलेक्टर से ऐसे सभी विधायकों को भी क्वारटीन करने की मांग की है। उज्जैन - भोपाल तक पद यात्रा को लेकर तराना विधायक महेश परमार, जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के पूर्व प्रशासक अजीतसिंह ठाकुर, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सोनू शर्मा आदि भी दो दिन जेल में रहे हैं।

एक मई से चलेगी ट्रेन, इन स्टेशन पर होगा ठहराव

बिहार में Coronavirus के बीच यूं चुनावी तैयारियों में जुटी BJP

इधर ग्रामीण विधायक भी घर में रहेंगे

इन सब के बीच रतलाम ग्रामीण के विधायक दिलीप मकवाना को भी 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया गया है। विधायक ने पत्रिका को फोन पर बताया कि वे 10 मई को भोपाल प्रशासकीय कार्य से गए थे। इसके बाद जब आए तो इसकी सूचना उन्होंने ही प्रशासन को दी थी। भोपाल रेड जॉन मेंं आता है। इसलिए जब विधायक ने इस बात की जानकारी प्रशासन को दी तो उनको 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन किया गया है। विधायक ने बताया कि वे 14 दिन तक फोन से ही सभी के संपर्क में रहेंगे।

VIDEO इंदौर से रेलवे कर रहा श्रमिक ट्रेन चलाने की तैयारी

मध्यप्रदेश के रतलाम में 12 घंटे में 13 मौत, पांच को कोरोना संदिग्ध माना

लॉकडाउन - 3.0 : आसान नहीं है मजदूरों के लिए श्रमिक ट्रेन में यात्रा

मानसून के पहले ही शुरू हो जाएगी भारी बारीश

रेलवे का बड़ा ऐलान : 22 मई से यात्रा होगी आसान, मिलेगी वेटिंग टिकट की सुविधा

jyotiraditya Scindia supporters not join BJP in mp
कोरोना वायरस
Show More
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned