scriptएमपी में दो विधायक ने तोड़ा लॉकडाउन, अब 14 दिन के लिए घर में कैद | Two MLA broke corona lockdown in MP, now imprisoned at home for 14 day | Patrika News

एमपी में दो विधायक ने तोड़ा लॉकडाउन, अब 14 दिन के लिए घर में कैद

locationरतलामPublished: May 18, 2020 10:43:55 am

Submitted by:

Ashish Pathak

मध्यप्रदेश के दो विधायक ने कोरोना वायरस के दौरान लॉकडाउन के नियम का पालन नहीं किया व रेड जॉन वाले जिले में चले गए। मामले की जानकारी सामने आने के बाद दोनों विधायक को १४ दिन के लिए क्वारंटीन करते हुए अपने घर में कैद कर दिया गया है। अब यह आमजन से संपर्क नहीं कर पाएंगे। इनमे एक विधायक राज्य की सत्तारुढ़ भाजपा के तो दूसरे कांग्रेस पार्टी के है।

एमपी में दो विधायक ने तोड़ा लॉकडाउन, अब 14 दिन के लिए घर में कैद

एमपी में दो विधायक ने तोड़ा लॉकडाउन, अब 14 दिन के लिए घर में कैद

रतलाम. मध्यप्रदेश के दो विधायक ने कोरोना वायरस के दौरान लॉकडाउन के नियम का पालन नहीं किया व रेड जॉन वाले जिले में चले गए। मामले की जानकारी सामने आने के बाद दोनों विधायक को 14 दिन के लिए क्वारंटीन करते हुए अपने घर में कैद कर दिया गया है। अब यह आमजन से संपर्क नहीं कर पाएंगे। इनमे एक विधायक राज्य की सत्तारुढ़ भाजपा के तो दूसरे कांग्रेस पार्टी के है।
BREAKING मजदूरों को नहीं चलना होगा अब पैदल, हो गया बड़ा निर्णय

congress party
उज्जैन से मजदूरों के लिए न्याय यात्रा निकालने के लिए पहुंचे विधायक व कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेरूगढ़ जेल भेज दिया था। वहां से छूटने के बाद शनिवार रात को वे सभी आलोट पहुंचे। जहां पर उन्हें 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन किया गया है। थाना प्रभारी शोभाराम अहिरवार ने बताया कि विधायक मनोज चावला, वीरेंद्रसिंह सोलंकी, निजाम काजी के उज्जैन रेड जोन में जाने व आने के कारण शासन के नियमों के तहत शनिवार रात्रि में घर मे ही 14 दिनों के लिए क्वारंटीन किया है।
हो गया निर्णय, इस दिन से चलेगी ट्रेन, यह रहेगा तरीका

13 new infected corona patients found in gwalior today
कई विधायक भोपाल गए थे

विधायक चावला ने बताया कि क्षेत्र व जिले से कई विधायक भोपाल गए थे। वे भी रेडजोन से आरेंज जोन मेंं आए हैं। उन्हें कलेक्टर से ऐसे सभी विधायकों को भी क्वारटीन करने की मांग की है। उज्जैन – भोपाल तक पद यात्रा को लेकर तराना विधायक महेश परमार, जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के पूर्व प्रशासक अजीतसिंह ठाकुर, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सोनू शर्मा आदि भी दो दिन जेल में रहे हैं।
एक मई से चलेगी ट्रेन, इन स्टेशन पर होगा ठहराव

बिहार में Coronavirus के बीच यूं चुनावी तैयारियों में जुटी BJP
इधर ग्रामीण विधायक भी घर में रहेंगे

इन सब के बीच रतलाम ग्रामीण के विधायक दिलीप मकवाना को भी 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया गया है। विधायक ने पत्रिका को फोन पर बताया कि वे 10 मई को भोपाल प्रशासकीय कार्य से गए थे। इसके बाद जब आए तो इसकी सूचना उन्होंने ही प्रशासन को दी थी। भोपाल रेड जॉन मेंं आता है। इसलिए जब विधायक ने इस बात की जानकारी प्रशासन को दी तो उनको 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन किया गया है। विधायक ने बताया कि वे 14 दिन तक फोन से ही सभी के संपर्क में रहेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो