scriptVIDEO महिला ने किया नगर निगम आयुक्त को फोन, फिर दौड़ गया पूरा अमला | woman and municipal corporation commissioner VIDEO news | Patrika News
रतलाम

VIDEO महिला ने किया नगर निगम आयुक्त को फोन, फिर दौड़ गया पूरा अमला

मामला गांधीनगर के मीराकुटी क्षेत्र का, 15 मिनट में पहुंच गया दल, मटमैला पानी आने से लोग परेशान, एक फोन पर सुधारी पाइप लाइन।

रतलामMay 05, 2020 / 12:53 pm

Ashish Pathak

VIDEO PM Narendra Modi had remembered that the Ratlam temple

VIDEO PM Narendra Modi had remembered that the Ratlam temple

रतलाम. शहर के गांधीनगर क्षेत्र अंतर्गत मीराकुटी में एक पखवाडे़ से पेयजल मटमैला आ रहा था। क्षेत्र में वॉलमेन को बोलने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा था। सोमवार को क्षेत्र की एक महिला ने आयुक्त एसके सिंह को फोन कर दिया। इसके बाद पूरी पाइप लाइन की जांच हुई तो सामने आया कि एक गंदे नाले में पानी की पाइप लाइन थी। उसका गंदा पानी पेयजल लाइन के साथ आ रहा था। आयुक्त सिंह ने तुंरत इसमे सुधार कार्य करवाया है। बड़ी बात यह महिला द्वारा आयुक्त ङ्क्षसह को फोन करने के 15 मिनट में दल क्षेत्र में पहुंच गया।
रतलाम में दो महिलाओं ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

क्षेत्र के एक नागरिक ने बताया कि एक पखवाडे़ से रहवासी मटमैला पेयजल आने से परेशान थे। बार बार वॉलमैन को इस बारे में बता रहे थे। इसके बाद भी समाधान नहीं हो पा रहा था। इसके बाद लॉकडाउन खुलने का इंतजार करते हुए नगर निगम जाने की सोच रहे थे। इसी बीच सोमवार सुबह क्षेत्र की कमला बाई ने आयुक्त सिंह को फोन लगाकर बताया कि कोरोना का असर हो या नहीं, लेकिन मटमैला पानी का जरूर होगा। गर्मी का समय है, एक बार आकर देख ले क्या परेशानी है। इसके बाद बताते है कि आयुक्त ने क्षेत्र में जल विभाग के जवाबदेह लोगों को भेजा।
लॉकडाउन – 3.0 VIDEO : पुलिस ने भंडारे में लगे वाहन जब्त किए, जमकर विरोध, समझाइश के बाद माने लोग

VIDEO Ratlam में प्रशासन सख्त, पर कुछ लोग नहीं मान रहे
डेढ़ घंटे तक हुई पाइप लाइन की जांच
नगर निगम का अमला मीराकुटी क्षेत्र में जहां से फोन आया था पहले वहां पहुंचा। इसके बाद पानी को देखा। पानी मटमेलाव बदबूदार था। इसके बाद पाइप लाइन की जांच की गई तो सामने आया कि कलाली क्षेत्र में एक गंदे नाले के अंदर से पाइपलाइन आ रही थी जो पानी मोहल्ले में वितरण हो रहा था व नाली की सफाई लंबे समय से नहीं हुई थी। इसके बाद जल विभाग के अधिकारियों ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को सूचना देकर नाला साफ करवाया व पेयजल पाइप लाइन को व्यवस्थित किया। इसके बाद आयुक्त सिंह को बताया गया कि मोहल्ले के लोगों की समस्या का समाधान कर दिया गया है।
लॉकडाउन – 3.0 : आसान नहीं है मजदूरों के लिए श्रमिक ट्रेन में यात्रा

आयुक्त को फोन किया था
पानी मटमेला आ रहा था। आयुक्त को फोन किया था। 15 मिनट में नगर निगम की टीम आ गई। समस्या को दूर करने के लिए नाले को साफ किया व पाइप लाइन को नाला से बाहर किया गया। इसके लिए नगर निगम के सब साहब का धन्यवाद।

Home / Ratlam / VIDEO महिला ने किया नगर निगम आयुक्त को फोन, फिर दौड़ गया पूरा अमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो