scriptSaharanpur: ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, दो युवकों की मौत के बाद परिजनों में मचा हाहाकार, देखें Video | Death of two young men in road accident in saharanpur | Patrika News

Saharanpur: ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, दो युवकों की मौत के बाद परिजनों में मचा हाहाकार, देखें Video

locationसहारनपुरPublished: Dec 11, 2019 04:04:47 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- थाना सदर बाजार की हसनपुर चुंगी पुलिस चौकी के पास आईटीसी रोड की घटना- दो युवकों की मौत के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल- पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को किया गिरफ्तार

saharanpur.jpg
सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मंगलवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं पुलिस ने मौके से ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

शराबियों को हड़काना पड़ गया भारी, दरोगा को युवकों ने सड़क पर गिरा-गिराकर पीटा, देखें Video

दरअसल, यह घटना थाना सदर बाजार की हसनपुर चुंगी पुलिस चौकी के पास आईटीसी रोड की है। जहां किसी काम के लिए घर से निकले एक ही बाइक पर सवार तीन युवकों को एक ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दो युवकों तुषार और सुभम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने दो को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीसरे युवक अस्पताल में उपचाराधीन है। हादसे दो युवकों की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
वहीं, जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि पुलिस द्वारा तीनों युवकों को अस्पताल में लाया गया था, जिसमें से दो युवकों तुषार और सुभम की मौत हो चुकी है। वहीं एक घायल युवक मामूली रूप से घायल है। उसका इलाज किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो