सलमान खान मामले में पाकिस्तानी विदेश मंत्री के बेतुके बयान पर भड़के देवबंदी, सुनाई खरी-खरी

सलमान खान मामले में पाकिस्तानी विदेश मंत्री के बेतुके बयान पर भड़के देवबंदी, सुनाई खरी-खरी

lokesh verma | Updated: 06 Apr 2018, 12:35:47 PM (IST) Saharanpur, Uttar Pradesh, India

देवबंदी आलिम ने कहा- देश के भाईचारे को खत्म करने की कोशिश ना करे पाकिस्तानी विदेश मंत्री

सहारनपुर/देवबंद. सलमान खान अल्पसंख्यक हैं इसलिए उन्हें सजा मिली। पाकिस्तान के विदेश मंत्री के इस ट्वीट का इस्लामिक शिक्षा के केंद्र देवबंद से विरोध दर्ज कराया गया है। देवबंदी आलिम ने साफ कह दिया है कि पाकिस्तान हमारे देश के भाईचारे को खत्म करने की कोशिश ना करे। सलमान खान ने जो अपराध किया था न्यायालय ने उसी की सजा उसे सुनाई है।

जानिये क्या हुआ, जब नशे में धुत वर्दीधारी ने खुलेआम पेंट में ही कर दिया पेशाब, देखें वीडियो-

उल्लेखनीय है कि काले हिरण का शिकार करने के 20 साल पुराने मामले में सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है। इस पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आशिफ ने ट्वीट करके कहा है कि सलमान खान को अल्पसंख्यक होने की वजह से इतनी बड़ी सजा सुनाई गई है। इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री देवबंदी उलेमाओं के निशाने पर आ गए हैं।

यह भी पढ़ें- स्कूल में जहरीला खाना खाने से डेढ़ सौ से ज्यादा बच्चे बीमार, स्कूल ने दबाया मामला, केस दर्ज

उलेमा ने कहा कि पाकिस्तान हमारे देश के भाईचारे को खत्म करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि भारत में हमेशा से धर्मनिरपेक्षता, भाईचारा, प्यार-मोहब्बत और एक—दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का रिवाज पूरे विश्व में मशहूर है। लेकिन, पाकिस्तान के विदेश मंत्री इस तरह के ट्वीट करके हमारे देश के भाईचारे और एकता को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सलमान खान ने जो अपराध किया था न्यायालय ने उसकी सजा उनको दी है। उसमें अल्पसंख्यक या बहुसंख्यक होने का कोई मामला नहीं है और हम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हैं।

यह भी पढ़ें- प्रेमी से शादी रचाने आई प्रेमिका का कलेक्ट्रेट परिसर से दिनदहाड़े नाटकीय ढंग से अपहरण

पश्चिमी उत्तर प्रदेश की अन्य बड़ी खबरें देखने के लिए यहां क्लिक करें-

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned