script

पुलिस जीप ने डेढ़ साल के मासूम को कुचला, मौत के बाद एफआईआर तक नहीं

locationसहारनपुरPublished: Aug 12, 2021 10:59:39 am

Submitted by:

shivmani tyagi

बच्चे की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस का कहना है कि बच्चे के परिवार वालों ने इस मामले में किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई से इंकार कर दिया है।
 

Road accident

road accident

सहारनपुर . नागल कस्बे में डेढ़ साल के एक मासूम बच्चे की पुलिस जीप ( up police ) के नीचे आने से मौत हो गई। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए बच्चे को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। इस दुर्घटना में कोई एफआईआर तक दर्ज नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने ही किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई से इंकार कर दिया और बच्चे का शव ले गए।
यह भी पढ़ेेें: Ganga Flood: मिर्ज़ापुर में 404 ग़ांव बाढ़ की चपेट में, मदद की बाट जोह रहे बाढ़ प्रभावित

यह घटना सहारनपुर ( Saharanpur ) के नागल कस्बे की है। नगर थाना क्षेत्र के गांव पंडोली के रहने वाले नईम उर्फ कल्लू की पत्नी शाइस्ता अपने डेढ़ साल के मासूम बेटे हुसनैन के साथ बाजार गई थी। बताया गया है कि मां दुकान पर खरीदारी कर रही थी और इसी दौरान डेढ़ साल का मासूम हाथ छुड़ाकर सड़क की ओर निकल पड़ा। इसी दौरान मुख्य बाजार से आ रही पुलिस ( Saharanpur Police ) की
जीप की चपेट में आने से वह घायल हो गया। बच्चा पुलिस जीप के नीचे कुचला गया। घायल बच्चे को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां स्थानीय चिकित्सकों ने उसे सहारनपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
यह भी पढ़ें

खुशखबरी: आज सीएम योगी एलटी ग्रेड शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बाटेंगे; यूपी में चार सालों में कम हो गई 12 फीसदी बेरोजगारी

बच्चे को इसके बाद जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मसूम की मौत के बाद परिवार कोहराम मच गया। इस पूरे घटनाक्रम के बारे में नागल थाना प्रभारी बीनू सिंह का कहना है कि बच्चा अचानक जीप के नीचे आ गया था जिससे वह घायल हो गया था। उपचार के दौरान बच्चे की मौत हो गई लेकिन परिजनों ने किसी भी तरह की कानूनी कार्यवाही से इंकार कर दिया और बच्चे का शव अपने साथ ले गए।
बड़ी दुआआों के बाद पैदा हुआ था हुसनैन (up police news)

मासूम हुसनैन की मौत के उसके परिवार में दुख पसरा हुआ है। हुसैनन के पिता का कहना है कि वह परिवार में सभी क्या दुलारा था। हुसनैन के लिए कई मजारों पर सजदा किया गया था। दुआएं की गई थी उसके बाद हुसनैन ने जन्म लिया था। अब एक दुर्घटना की वजह से वह पूरे परिवार काे बिलखता हुआ छोड़ गया। परिवार के लाेग बच्चे की मौत पर रुदन कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो