scriptBig Breaking: 50 हजार का इनामी हाफिज Police Encounter में ढेर, जानिए काैन था हाफिज ? | Saharanpur police encounter fifty thousands rewarded Hafeez the end | Patrika News

Big Breaking: 50 हजार का इनामी हाफिज Police Encounter में ढेर, जानिए काैन था हाफिज ?

locationसहारनपुरPublished: Aug 10, 2019 07:25:31 am

Submitted by:

shivmani tyagi

मुजफ्फरनगर के चरथावल का रहने वाला था हाफिज
देर रात Saharanpur Police के साथ हुई मुठभेड़
Police Encounter में घायल दाे पुलिसकर्मियाें का चल रहा उपचार

up police encounter

police encounter

सहारनपुर। शुक्रवार देर रात कोतवाली देहात पुलिस ने 50 हजार के इनामी हाफिज को ढेर कर दिया। मुजफ्फरनगर के चरथावल का रहने वाला हाफिज चिलकाना पुलिस पर फायरिंग करके अपने साथी के साथ भाग रहा था। काेतवाली देहात क्षेत्र में पुलिस ने इसे घेर लिया और गाेली मार दी। इस दाैरान दाे पुलिसकर्मियाें काे भी गाेली लगी जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है।
अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने ट्वीट कर लगाई फटकार तो भाजपा विधायक बोले- वह उनकी…

सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी के अनुसार गाेली लगने के बाद पुलिस हाफिज काे लेकर अस्पताल पहुंची थी लेकिन चिकित्सकाें ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस तरह चरथावल थाना क्षेत्र के रहने वाले हाफिज की पुलिस मुठभेड़ में माैत हाे जाने की पुष्टि करते हुए एसएसपी ने बताया कि रूटीन निर्देशों में पुलिस संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान चिलकाना पुलिस पर बाइक सवार दाे लाेगाें ने गाेली चला दी। पुलिस पर फायरिंग करके भाग रहे इन दाेनाें बाइक सवार काे काेतवाली देहात पुलिस ने घेर लिया।
घिस्सूखेड़ा-पावटी मार्ग पर हुई मुठभेड़ से फरार हुआ था हाफिज

police encounter मे मारा गया हाफिज चरथावल थाना क्षेत्र के गाांव कुल्हेड़ी का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार पिछले दिनाें घिस्सू खेड़ा पावटी (Pavoti) मार्ग पर चरथावल पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ से हाफिज भाग निकला था। अब सहारनपुर पुलिस ने इसे एनकाउंटर में ढेर कर दिया।
triple tlaq पर कानून बनते ही पत्नी को लेने पहुंचा पति बोला घर चलाे तुम्हारे बिना दिल नहीं लगता, देखें वीडियाे

एक बार फिर से बाइक सवारों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में दाे पुलिसकर्मियाें काे गाेली लगी। मुठभेड़ (Encounter) में गाेली लगने से एक बाइक सवार गिर गया जबकि इसका साथी फरार हाे गया। पुलिस (Saharanpur Police) इसे लेकर अस्पातल (Hospital) पहुंची जहां इसे मृत घाेषित कर दिया गया। बाद में मृतक की पहचान चरथावल के रहने वाले हाफिज (Hafiz) के रूप में हुई। एसएसपी दिनेश कुमार पी (SSP Dinesh Kumar P) ने बताया कि चरथावल थाना प्रभारी से की गई प्राथमिक जानकारी में यह पता चला है कि हाफिज पर मुजफ्फनगर से भी इनाम है और जाेन से इस पर 50 हजार का इनाम घाेषित है।
Inspector के वायरल वीडियाे ने कराई UP Police की किरकिरी, SSP ने उठाया बड़ा कदम, आप भी देखिए

गे इन्हें कोतवाली देहात क्षेत्र में घेर लिया गया यहां उन्होंने दो पुलिसकर्मियों को गोली मार दी गोली लगने से दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए इसके बाद पुलिस की ओर से की गई फायरिंग में बाइक सवार एक व्यक्ति को गोली लगी जो बोलते ही नीचे गिर गया जबकि फरार हो गया पोजीशन लेने के बाद पुलिस घायल के पास पहुंची और उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने इसे मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो