scriptOMG: जिला अस्पताल की इमरजेंसी में पैसों के बदले इलाज, नर्स का वीडियो हुआ वायरल | Saharanpur SBD Hospital Videos is viral | Patrika News
सहारनपुर

OMG: जिला अस्पताल की इमरजेंसी में पैसों के बदले इलाज, नर्स का वीडियो हुआ वायरल

Highlights

सहारनपुर के जिला अस्पताल में मरीज को दवा देने से पहले नर्स ने मांगे पैसे, रुपये लेते हुए नर्स का वीडियो हुआ वायरल

सहारनपुरJan 07, 2020 / 12:47 pm

shivmani tyagi

hospital1.jpg

saharanpur hospital

सहारनपुर। Saharanpur सहारनपुर जिला अस्पताल Saharanpur Hospital की इमरजेंसी एक वीडियो इन दिनों साेशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है। इस वीडियो में सहारनपुर जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात एक स्टार्फ नर्स गंभीर राेगी काे इंजेक्शन लगाने के एवज में रिश्वत लेती हुई दिखाई दे रही हैं।
यह भी पढ़ें

पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों से गूंजा देवबंद, देखें वीडियो

वायरल हाे रहे इस वीडियो में नर्स पहले पैसे मांगती है और पैसे लेने के बाद ही इलाज करने की बात कहती है। मरीज के तीमारदारों से रुपए लेने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नर्स कह रही है कि पहले पैसे दो उसके बाद इलाज होगा। तीमारदार यह सुनकर 200 देते हैं तो स्टाफ नर्स कहती हैं कि यह कम हैं और पैसे दो। इस पर तीमारदार गिड़गिड़ाने लगता है और कहता है कि हम गरीब आदमी हैं मैडम हमसे इतना ही ले लो। इसके बाद नर्स मुस्कुराकर यह पैसे अपने जेब में रख लेती हैं और कहती है कहां से आए हो तो तीमारदार कहता है कि हम सहारनपुर से ही आए हैं।
यह भी पढ़ें

देवबंद पहुंचे राष्ट्रीय धर्म गुरु ने की JNU में हुए हमले की निंदा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में नर्स का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है लेकिन एक जिम्मेदार मीडिया संस्थान होने के नाते हमने महिला का चेहरा नहीं दिखाया है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से नर्स पैसे ले रही हैं और पैसे लेने के बाद ही इलाज के लिए तैयार होती है।
यह भी पढ़ें

Once Upon A Time: भारत पाकिस्तान युद्ध के दाैरान सहारनपुर ने राष्ट्रीय बचत काेष में जमा कराए थे 106 लाख रुपये

अस्पताल प्रशासन ने नहीं की कोई कार्रवाई

हैरान कर देने वाली बात यह है कि वीडियो वायरल हो जाने के बाद भी जिला अस्पताल प्रशासन ने इस स्टाफ नर्स के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है। जब इस बारे में जिला अस्पताल के सीएमएस प्रमुख अधीक्षक डॉ सुनीत कुमार वार्ष्णेय से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जिस नर्स का यह वीडियो वायरल हुआ है उस नर्स का पहले भी एक मामला इस तरह का सामने आ चुका है। यानी प्रमुख अधीक्षक यह भी एक्सेप्ट कर रहे हैं कि पूर्व में भी नर्स का इस तरह का कोई कारनामा सामने आ चुका है लेकिन इसके बाद भी नर्स के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई है। कार्रवाई के नाम पर सिर्फ उसका वार्ड बदल दिया गया है। अब इस नर्स को दूसरे वार्ड में ड्यूटी दे दी गई है। कार्रवाई के नाम पर प्रमुख अधीक्षक का यही कहना है कि पूरे मामले में जांच बैठा दी गई है।

Hindi News/ Saharanpur / OMG: जिला अस्पताल की इमरजेंसी में पैसों के बदले इलाज, नर्स का वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो