scriptहैदराबाद और संभल की घटनाओं से दुखी प्रियंका गांधी ने की ये बड़ी मांग | priyanka gandhi tweet on Hyderabad and Sambhal rape and murder case | Patrika News

हैदराबाद और संभल की घटनाओं से दुखी प्रियंका गांधी ने की ये बड़ी मांग

locationसम्भलPublished: Dec 01, 2019 03:37:02 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्विटर पर व्यक्त किया आक्रोश- लिखा- अब बातें करने के स्थान पर कड़े कदम उठाने होंगे- संभल में रेप पीड़िता ने नौ दिन बाद तोड़ा दम

priyanka-gandhi-sad.jpg
संभल. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हैदराबाद में पशु चिकित्सक युवती और उत्तर प्रदेश के संभल में किशोरी से बलात्कार के बाद जिंदा जलाने की निर्मम घटनाओं को लेकर आक्रोश जताते हुए कहा है कि अब बातें करने के स्थान पर कड़े कदम उठाने होंगे।
उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि हैदराबाद और संभल में दुष्कर्म के बाद हत्या की घटनाओं से मैं बहुत दुखी हूं। उन्होंने कहा कि दोनों ही घटनाओं पर अपना आक्रोश जताने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि एक समाज के तौर पर हमें बोलने से ज्यादा ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए बहुत कुछ करना होगा।
यह भी पढ़ें

Hyderabad Gangrape: कफन बांधकर सड़कों पर उतरे डाॅक्टर, बोले- दोषियों को भी जिंदा जला दो

priyanka-gandhi-tweet.jpg
ज्ञात हो कि हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक से सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई है। वहीं उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक 16 वर्षीय किशारी का बलात्कार करने के बाद पड़ोसी जिंदा जला दिया था। अस्पताल में जिंदगी के लिए मौत से जूझते-जूझते 9 दिन बाद शनिवार को पीड़िता ने दम तोड़ दिया है। इस दोनों ही घटनाओं को लेकर लोगों में आक्रोश है। लोग सड़क पर उतरकर पीड़िताओं को इंसाफ देने की मांग कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो