scriptरब ने बना दी जोड़ी… 24 इंच का दूल्हा और 25 इंच की दुल्हन की शादी देख आप भी कहेंगे वाह, देंखे वीडियो- | 24 inch groom 25 inch bride marry in baghpat | Patrika News

रब ने बना दी जोड़ी… 24 इंच का दूल्हा और 25 इंच की दुल्हन की शादी देख आप भी कहेंगे वाह, देंखे वीडियो-

locationशामलीPublished: Jan 26, 2019 09:48:44 am

Submitted by:

lokesh verma

शामली जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र में हुई अनोखी शादी बनी चर्चा का विषय

shamli

रब ने बना दी जोड़ी… 24 इंच का दूल्हा और 25 इंच की दुल्हन की शादी देख आप भी कहेंगे वाह, देंखे वीडियो-

शामली. जनपद के झिंझाना थाना इलाके में एक अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, हाल ही में बड़े धूमधाम से झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव अंबेहटा रिन्दान में केवल दो फीट के दूल्हा-दुल्हन की शादी की गई। मात्र दो फीट के दूल्हे को देख लोग हैरान रह गए। इतना ही नहीं दुल्हन की लंबाई भी दूल्हे से मात्र एक इंच ही ज्यादा है। इस अनोखी जोड़ी को देखने के लिए लोगों में खासा उत्साह देखा गया।
यह भी पढ़ें

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रियंका गांधी के लिए कह दी ऐसी बात, चढ़ा सियासी पारा, देखें वीडियो-

झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव अंबेहटा रिन्दान में 27 वर्षीय दुल्हन की शादी 24 वर्षीय दूल्हे से हुई है। दुल्हन का नाम तरन्नुम है, जिसकी लंबाई केवल दो फीट एक इंच व दूल्हे का नाम अब्दुल कलाम बताया जा रहा है, जिसकी लंबाई 2 फीट है। दूल्हा मुजफ्फरनगर जिले के गांव छतैला का रहने वाला है। जबकि दुल्हन शामली जिले के गांव अंबेहटा रिन्दान की निवासी है। जब इन दोनों की शादी हुई तो दुल्हन तरन्नुम व दूल्हा अब्दुल कलाम ग्रामीणों के लिए आकर्षण का केंद्र बन गए। परिजनों के मुताबिक दोनों की शादी बड़ी ही धूमधाम से की गई है। हालांकि दोनों की शादी करने में बड़ी मशक्कत झेलनी पड़ी है। क्योंकि कोई भी 2 फिट के दूल्हे और दुल्हन की शादी करने के लिए राजी नही था।
यह भी पढ़ें

शादी से पहले दरोगा ने दुल्हन से की ये गंदी डिमांड, अब पीछे पड़ी पुलिस

परिजनों के मुताबिक एक दिन तरन्नुम के बारे में लड़के वालों को पता चला और अब्दुल कलाम के परिजन रिश्ता लेकर तरन्नुम के घर पहुंचे और आपस मे बात चीत कर रिश्ता पक्का कर दिया है। इस शादी में अहम बात ये भी रही कि शादी में कोई दान दहेज नहीं दिया गया है। दूल्हे के परिजन दुल्हन को शादी के जोड़े में ही बिहाकर ले आए। दोनों की शादी से परिजनों व ग्रामीणों में उत्साह देखने को मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो