scriptजम्मू कश्मीर पुलिस और एटीएस ने शामली से फल व्यापारी इजहार काे उठाया | JK Police and ATS detain fruit trader from Shamli | Patrika News

जम्मू कश्मीर पुलिस और एटीएस ने शामली से फल व्यापारी इजहार काे उठाया

locationशामलीPublished: Jul 24, 2021 05:56:19 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

देश विराेधी गतिविधियों में संलिप्त रहने का आरोपहथियारों से जुड़े एक मामले में बताया जा रहा वाटेंड

ats

ats

पत्रिका न्यूज नेटवर्क,

शामली ( Shamli ) जम्मू कश्मीर पुलिस ने एटीएस ( ATS ) के साथ मिलकर शामली के कांधला से एक फल व्यापारी काे गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी इज़हार उर्फ सोनू जम्मू कश्मीर में दर्ज एक मामले में वांटेड बताया जा रहा है। ऐसे में यही माना जा रहा है कि इसी मामले में पुलिस इसे उठाकर अपने साथ ले गई है।
यह भी पढ़ें

बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 4 की मौत, कई घायल, सीएम ने लिया संज्ञान

जम्मू कश्मीर पुलिस और एटीएस की टीम शनिवार काे कांधला कस्बे के मोहल्ला मिरदगान पहुंची। यहां से टीम ने इज़हार उर्फ सोनू पुत्र इन्जार को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी मिली है कि गिरफ्तार इजहार उर्फ सोनू जम्मू कश्मीर में दर्ज हथियारों से संबंधित एक मामले में वांछित चल रहा था। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस टीम ने शामली जिला अस्पताल पहुंचकर सोनू की डॉक्टरी कराई और अपने साथ ले गई।
यह भी पढ़ें

कोरोना की तीसरी लहर से पहले कम हुई डाक्टरों की एंटीबॉडी, IMA ने की तीसरी डोज लगाने की मांग

पकड़े गए इजहार उर्फ सोनू के बारे में उसके भाई नूर मोहम्मद का कहना है कि सोनू कश्मीर में फलों का व्यापार करता है।जहांगीर नाम का एक व्यक्ति है जो पुलवामा का रहने वाला है वह भी उसके साथ काम करता है। बताया कि जहांगीर अक्सर सोनू के फोन से बात किया करता था। परिवार के लोग अब इसी बात काे वजह मान रहे हैं। परिजनाें का कहना है कि सोनू निर्दोष हैं इसी मामले में पुलिस उसे अपने साथ ले गई है। इस मामले में स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियाें से काेई सटीक जानकारी नहीं मिल पाई है। अफसरों का कहना है कि एटीएस और जम्मू कश्मीर पुलिस से इस बारे में जानकारी की जा रही है।
यह भी पढ़ें

Quick Read: दो दिन बाद होगी झमाझम बारिश, इन जिलों में अलर्ट जारी

बतादें कि बिहार के दरभंगा में रेलवे स्टेशन पर हुए ब्लास्ट के बाद एटीएस व एनआईए समेत अन्य एजेंसियों ने कई आतंकियों को गिरफ्तार किया था। इनमें से शामली के रहने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। ये सभी चारों कैराना क्षेत्र के रहने वाले थे। 17 जून को बिहार के दरभंगा में रेलवे ब्लास्ट की घटना सामने आई थी। इस बलास्ट की जांच कर रही एनआईए और एटीएस ने शामली में छापेमारी के दौरान कफील व सलीम को गिरफ्तार किया गया था। जिनकी निशानदेही पर टीम ने हैदराबाद से भी कैराना के रहने वाले दो सगे भाइयो इरफान ओर नासिर को गिरफ्तार किया था। एटीएस और एनआईए की संयुक्त कार्यवाही के चलते जनपद शामली से चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो