scriptदिल्ली की लड़कियों से मनचलों ने कही ऐसी बात कि खड़ा हो गया हंगामा, देखें Video | obscene comment on delhi girls in shamli | Patrika News

दिल्ली की लड़कियों से मनचलों ने कही ऐसी बात कि खड़ा हो गया हंगामा, देखें Video

locationशामलीPublished: Dec 02, 2019 12:19:45 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- शामली शहर के अजुद्धा चौक की घटना- कार सवार युवतियों पर मनचलों ने कसी अश्लील फब्तियां- हंगामे के बाद पुलिस ने आधा दर्जन युवकों लिया हिरासत में

shamli.jpg
शामली. शामली के एक मोहल्ले में दिल्ली से शादी समारोह में शामिल होने आई युवतियों के साथ छेड़छाड़ की घटना का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ई-रिक्शा में सवार कुछ मनचलों ने कार में सवार युवतियाें पर अश्लील फब्तियां कस दी। जब परिजनों ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते क्षेत्र में तनाव का माहौल है।
यह भी पढ़ें

एंटी करप्शन टीम ने घूसखोर जेई को रंगेहाथ किया गिरफ्तार, देखें Video

दरअसल, मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र के अजुद्धा चौक का है। जहां के निवासी जवाहर की भतीजी की रविवार को शादी थी। इस शादी समारोह में शामिल होने जवाहर के रिश्तेदार की बेटियां कार में सवार होकर दिल्ली से कार में आ रही थीं। बताया जा रहा है कि जैसे ही उनकी कार घर के पास पहुंची तो ई-रिक्शा में सवार 5 मनचलों ने युवतियों को देखकर अश्लील फब्तियां कसनी शुरू कर दी। इस दौरान वहां दुल्हन का चाचा जवाहर गाड़ी को साइड में लगवा रहा था। जब जवाहर ने मनचलों की यह हरकत देखी तो उसने इस बात का विरोध किया। इस पर दोनों तरफ से गाली-गलौच हुई। इसी बीच मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने मामला जैसे-तैसे शांत करा दिया।
बताया जा रहा है कि मामला शांत होने के बाद फिर से मनचले अपने आधा दर्जन से ज्यादा साथियों के साथ जवाहर के घर पर पहुंचे और हमला कर दिया, जिसमें 3 लोगों को चोट लगी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण क्षेत्र में तनाव का माहौल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो