scriptयुवती के अश्लील फोटो वायरल करने वाले युवक को पंचायत ने 10 साल के लिए गांव से निकाल जाने का फरमान सुनाया | Panchayat expels young man from village for 10 years | Patrika News

युवती के अश्लील फोटो वायरल करने वाले युवक को पंचायत ने 10 साल के लिए गांव से निकाल जाने का फरमान सुनाया

locationशामलीPublished: Jul 27, 2020 11:33:11 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

युवक के परिजनों का भी हुक्का पानी किया गया बंद
पुलिस आरोपी युवक के पिता को भेज चुकी है जेल

पंचायत

पंचायत

शामली ( Shamli news) यूपी के शामली में पंचायत ने एक युवक को 10 साल तक के लिए गांव से निकल जाने का फरमान सुनाया है। युवक पर एक लड़की के फोटो वायरल करने के आरोप हैं। इन आरोपों की पुलिस जांच कर रही है और पुलिस पहले ही युवक के पिता को गिरफ्तार कर जेल भी भेज चुकी है । अब इसी मामले में पंचायत बुलाई गई और पंचायत में युवक के परिजनों का हुक्का पानी बंद करने के साथ-साथ युवक को 10 साल के लिए गांव से निकल जाने का फरमान सुना दिया।
यह भी पढ़ें

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के कॉलेज की बेबसाइट पर कश्मीरी पैंथर का हमला

यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पंचायत में यह भी फरमान सुनाया है कि आरोपी युवक के परिवार से कोई भी वास्ता नहीं रखेगा। अगर कोई दूसरा परिवार या गांव का व्यक्ति आरोपी युवक के परिवार की सहायता करता है या उसके साथ बात करता है तो उसका भी बहिष्कार किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर में सर्राफ के घर में घुसकर लाखों की लूट

पंचायत ने इससे पहले आरोपी युवक के परिजनों को माफी मांगने के लिए कहा था और युवक युवती की शादी कराए जाने का प्रस्ताव भी दिया था। पंचायत के इस फरमान को मानने से आरोपी पक्ष ने इंकार कर दिया था। इसके बाद गुस्साई पंचायत ने यह फैसला सुनाया है। उधर इस मामले को लेकर पुलिस ऐसी किसी भी पंचायत के नहीं होने की बात कह रही है। पुलिस का कहना है कि उनके पास ऐसी कोई भी शिकायत नहीं है अगर शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

Ram Mandir राम मंदिर के लिए गाजियाबाद के हिंदू-मुस्लिम सर्राफ मिलकर देंगे 22 किलाें शुद्ध चांदी की ईंट

एसपी शामली विनीत जायसवाल का कहना है कि फोटो वायरल करने के आरोप एक युवक पर लगे थे। पुलिस कार्यवाही कर चुकी है कुरैशी समाज की जिस पंचायत की बात की जा रही है उसके बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं है। पुलिस अपना कार्य कर रही है। ऐसे किसी भी गैर कानूनी कार्य को नहीं होने दिया जाएगा। अगर कोई ऐसी पंचायत हुई है और उसकी शिकायत मिलती है तो निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी।

जानिए क्या है पूरा मामला
दर्शन शामली नगर के आजाद चौक के रहने वाले एक युवक पर आरोप है कि उसने पिछले दिनों अपने ही पड़ोस की एक युवती के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे युवक की इस हरकत के बाद हड़कंप मच गया था और पीड़ित लड़की के पिता ने इस पूरे मामले की कोतवाली पुलिस में तहरीर देकर शिकायत की थी और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था युवक के पिता को पुलिस जेल भेज चुकी है जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो