scriptPatrika Positive News कोरोनो रोगियों के लिए उद्यमियों ने दिए 11 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर | Patrika Positive News Businessman gave 11 Oxygen Concentrator | Patrika News
शामली

Patrika Positive News कोरोनो रोगियों के लिए उद्यमियों ने दिए 11 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर

Patrika Positive News शामली में उद्यमियों की संस्था साइमा ने प्रशासन काे 11 Oxygen Concentrator मुहैया कराए हैं। केबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने भी उद्यमियों के इस कदम की सराहना की है।

शामलीMay 14, 2021 / 06:40 pm

shivmani tyagi

oxygen-1.jpg

shamli

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
शामली ( Patrika Positive News ) इंड्स्ट्रियल स्टेट मैन्युफैक्चरिंग एसाेसिएशन ( साइमा ) ने कोरोना काल में मरीजों को होने वाली परेशानियों को देखते हुए ऑक्सीजन कॉन्सेट्रेंटर oxygen concentrators जिला प्रशासन को उपलब्ध कराए हैं। बुधवार को प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने साइमा के इस सहयोग की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना संकट काल में हम सभी को मिलजुलकर कार्य करना होगा तभी कोरोना से लड़ाई लड़ी जा सकेगी।
यह भी पढ़ें

patrika positive news प्रदेश भर में ऑक्सीजन ग्रिड बनाने की तैयारी में जुटी यूपी सरकार, 19 कंपनियों ने दिखाई रुचि, काम शुरू

जानकारी के अनुसार शामली Shamli जनपद में कोरोना संक्रमण के हावी होने व ऑक्सीजन के लिए मरीजों को होने वाली परेशानियों को देखते हुए शामली इंडस्ट्रीयल स्टेट मैन्युफैक्चरिंग एसोसियेशन ( साइमा ) ने एक बड़ा कदम उठाते हुए ऑक्सीजन कॉन्सेट्रेंटर उपलब्ध कराए हैं। इसके लिए उद्यमियों ने एक कार्यक्रम आयाेजित किया यहां पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने उद्यमियों का हौंसला बढाया। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश प्रदेश में कोरोना संक्रमण ने अपना कहर बरपा रखा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की जनता को कोरोना से बचाने के लिए दिन रात प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे शामली के उद्यमियों के इस प्रयास की सराहना करते हैं। कोरोना संकटकाल में सभी उद्यमियों मिलजुलकर काम कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Patrika Positive News :नोएडा अथॉरिटी के कोविड सेंटर और शारदा अस्पताल में ऑक्सीजन की किल्लत खत्म, दोनों जगह लगे प्लांट

उन्होंने कहा कि जब-जब भी आवश्यकता पड़ी है शामली क्षेत्र के उद्यमी आगे आए। लाॅकडाउन में गरीबों के लिए भोजन की व्यवस्था हो, चाहे आक्सीजन की व्यवस्था हो, हमेशा बढ़-चढ़कर योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 19 टन ऑक्सीजन की आपूर्ति शामली जनपद को करायी है। शामली जनपद में जितने भी कोविड हॉस्पिटल हैं, उन्होंने खुद भी अपना ऑक्सीजन प्लांट लगाने का अभियान शुरू किया है, मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश की सभी शुगर मिलों को ऑक्सीजन प्लांट लगाने के निर्देश दिए हैं कि वे खुद और विधायक भी इस अभियान में जुटे हुए हैं। उत्तर प्रदेश में कोरोना को नियंत्रण में करने के लिए डब्लूएचओ ने भी मुख्यमंत्री UP CM Yogi Adityanath की सराहना की है। सीएम के निर्देश पर गांव-गांव में निगरानी समिति भ्रमण कर रही है, लोगों को दवाईयां उपलब्ध करायी जा रही है। मुख्यमंत्री के प्रयास से ही प्रदेश में कोरोना संक्रमण धीरे-धीरे घट रहा है।

Home / Shamli / Patrika Positive News कोरोनो रोगियों के लिए उद्यमियों ने दिए 11 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो