script7 साल तक सहे पति के सितम, अब 3 बच्चों की मां ने तोड़ी चुप्पी | after 7 year of marriage mother of 3 children filed complaint of dowry | Patrika News

7 साल तक सहे पति के सितम, अब 3 बच्चों की मां ने तोड़ी चुप्पी

locationशिवपुरीPublished: Jun 07, 2022 09:03:13 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

तीन बच्चों की मां ने पति व ससुरालवालों के खिलाफ दर्ज कराई दहेज प्रताड़ना की शिकायत

dowery.jpg

शिवपुरी. शादी के बाद से ही पति और ससुरालवालों के सितम झेल रही एक महिला का सब्र आखिरकार टूट ही गया। महिला ने अब अपने पति व ससुरालवालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई है। मामला शिवपुरी का है जहां तीन बच्चों की मां ने पुलिस में दहेज लोभी पति व ससुरालवालों की शिकायत करते हुए बताया कि उसे लगता था कि वक्त के साथ सब ठीक हो जाएगा लेकिन पति व उसका परिवार नहीं सुधरा जिसके कारण मजबूर होकर उसे अब पुलिस थाने आना पड़ा।

 

7 साल तक सहे पति के सितम
शिवपुरी के बैराड़ थाने में एक तीन बच्चों की मां ने अपने पति व ससुरालवालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी करीब सात साल पहले बैराड़ के रहने वाले युवक से हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति व ससुरालवाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। महिला ने बताया कि उसे लगा कि कुछ दिनों में सब ठीक हो जाएगा लेकिन तीन बच्चे होने के बाद भी पति व ससुरालवाले नहीं सुधरे।

 

यह भी पढ़ें

वाइफ ने गर्लफ्रेंड बनकर किया पुलिसवाले पति का स्टिंग, हसबैंड के खिलाफ जुटाए सबूत




बच्चों से मिलने नहीं दिया- पीड़िता
उसने बताया कि प्रताड़ना से तंग आकर वो ससुराल छोड़कर बीते कुछ समय से मायके में रह रही थी। कुछ दिन पहले वो अपने बेटे व बेटियों से मिलने के लिए जब ससुराल गई तो सास और दोनों ननद ने उसे बच्चों से नहीं मिलने दिया और मारपीट कर घर से भगा दिया जिसके बाद अब उसका सब्र टूट गया और वो पुलिस थाने पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो