scriptबड़ी खबर : DJ पर नाचती जा रही बारात में फैला करंट, दूल्हे के 2 दोस्तों की मौत 3 गंभीर  | Electric current spread in wedding procession dancing on DJ 2 died 3 serious | Patrika News
शिवपुरी

बड़ी खबर : DJ पर नाचती जा रही बारात में फैला करंट, दूल्हे के 2 दोस्तों की मौत 3 गंभीर 

– आधा दर्जन बारातियों को लगा करंट
– डांस करते समय हुए हादसे में 2 की मौत 3 गंभीर
– बिजली की लाइन से डीजे टकराने से हुई घटना
– कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम डोडियाई की घटना

शिवपुरीApr 26, 2024 / 03:33 pm

Faiz

2 died 3 injured in accident
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के अंतर्गत आने वाले कोलारस थाना इलाके के डोडयाई गांव में शादी की खुशियों के बाच मातम पसर गया है। बता दें कि प्रदेश के ही अशोकनगर जिले से आई बारात में डीजे से बिजली का तार टकराने से बड़ा हादसा हो गय है। बताया जा रहा है कि करंट की चपेट में आए आधा दर्जन से अधिक लोगों में बारात में शामिल दूल्हे के 2 दोस्तों की मौत हो गई है। जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचा दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं, दोनों शवों को शिवपुरी के पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया था। बतया जा रहा है कि ये दर्दनाक हादसा रात 12 बजे हुआ है।
जानकारी के अनुसार अशोकनगर जिले नईसराय थाना क्षेत्र के कांकडे गांव के रहने बाले शिवम पुत्र आजाद परिहार की बारात कोलारस थाना के लुकवासा चौकी क्षेत्र के डोढ़याई गांव में के सुगर सिंह परिहार के यहां आई थी। रात 12 बजे के लगभग बारात में शामिल बाराती डीजे पर बजते गानों के साथ दुल्हन के घर की ओर बढ़ रहे थे। तभी रास्ते में डीजे पर सवार एक युवक ने बिजली के तार को डीजे से टकराने से रोकने के लिए लकड़ी से तार को ऊपर उठाया। लेकिन वह तार लकड़ी से फिसलकर डीजे से टकरा गया, जिससे डीजे सिस्टम पर करंट फेल गया।
यह भी पढ़ें- पिता को जीत दिलाने किसान बने ‘युवराज’, सिंधिया के बेटे महाआर्यमन ने खेत में चलाया ट्रैक्टर, देखें Video

शादी की खुशियों के बीच पसरा मातम

बताया जा रहा है कि बारात में शामिल होकर झूमकर नाचते हुए हादसे का शिकार सभी युवक हादसे के समय डीजे पर चढ़कर डांस कर रहे थे। इसी बीच बिजली का तार जैसे ही डीजे से टकराया, उसपर चढ़े सभी युवक करंट में बुरी तरह से झुलस गए। हादसे के बाद सभी को उपचार के लिए कोलारस स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था, जहां से उन्हें गंभीर हालत में शिवपुरी जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है। यहां इलाज के दौरान दो गंभीर घायलों की आदी रात को मौत हो गई, जबकि अन्य तीन की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। वहीं, अन्य एक युवक की हालत खतरे से बाहर है।
यह भी पढ़ें- भरी अदालत में जज पर जूता फैंकना पड़ा भारी, अब हाईकोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा

हादसे में इन दो 2 दोस्तों की मौत, 3 गंभीर

2 died 3 injured in accident
बता दें कि इस दर्दनाक घटना में दूल्हा के दोस्त निकेश चंदेल और रामकुमार केवट की मौत हो गई है। जबकि कल्पेश चंदेल, मुनेश और आकाश की हालत नाजुक बनी हुई है। जबक् एक अन्य खतरे से बाहर है।

Hindi News/ Shivpuri / बड़ी खबर : DJ पर नाचती जा रही बारात में फैला करंट, दूल्हे के 2 दोस्तों की मौत 3 गंभीर 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो