scriptLover Protest infront of Boyfriend house says meri shaadi karwao | प्रेमी के घर के सामने प्रेमिका का धरना, बार-बार कह रही 'मेरी शादी करवाओ' | Patrika News

प्रेमी के घर के सामने प्रेमिका का धरना, बार-बार कह रही 'मेरी शादी करवाओ'

प्रेमी से शादी करने पर अड़ी प्रेमिका, धरने पर बैठी, शादी न होने पर दे रही आत्महत्या की धमकी..

सिंगरौली

Published: April 15, 2022 06:27:09 pm

सिंगरौली. अपनी मांग पूरी करवाने के लिए आपने कई बार लोगों को धरना देते हुए देखा होगा। राजनीति के धरने देखे होंगे लेकिन सिंगरौली में एक ऐसा मामला सामने आया है जैसा शायद ही आपने पहले कभी देखा या सुना होगा। सिंगरौली में एक युवती अपनी शादी के लिए धरने पर बैठ गई है। प्रेमी के घर के दरवाजे के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका की सिर्फ एक ही मांग है उसकी शादी उसके प्रेमी से करवाओ..वरना खुदकुशी कर लूंगी। काफी समझाइश के बाद भी युवती धरने पर डटी हुई है।

shingraui.jpg

3 साल से चल रहा प्रेम प्रसंग
प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी युवती अंकिता (बदला हुआ नाम) ने बताया कि तीन साल पहले बैढ़न के सरकारी कॉलेज में पढ़ाई के दौरान उसकी पहचान रंजीत शाह से हुई थी। क्योंकि दोनों एक ही कॉलेज में थे लिहाजा उनके बीच बातचीत होने लगी और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। रंजीत ने उससे प्यार का इजहार किया और शादी का वादा भी कई बार किया। अंकिता के मुताबिक शादी का वादा कर कई बार रंजीत ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अब वो शादी करने से इंकार कर रहा है। इतना ही नहीं बीते दिनों थाने में भी रंजीत ने शादी करने की बात कहते हुए समझौता किया था लेकिन अब फिर अपनी बात से मुकर गया है।

यह भी पढ़ें

बार संचालक के बेटे के चक्कर में महिला बैंक मैनेजर गंवा बैठी 40 लाख रूपए



धरने पर बैठी, बोली-मेरी शादी करवाओ
प्रेमी रंजीत के शादी की बात से मुकरने के बाद अब अंकिता (बदला हुआ नाम) अपने परिवार के साथ प्रेमी रंजीता के घर के बाहर धरने पर बैठ गई है। उसका साफ कहना है कि वो शादी तो रंजीत से ही करेगी और जब तक शादी नहीं हो जाती तब तक नहीं हटेगी। इतना ही नहीं उसने ये भी धमकी दी है कि अगर उसकी शादी रंजीत से नहीं हुई तो वो आत्महत्या कर लेगी। बताया जा रहा है कि रंजीत अंकिता से शादी नहीं करना चाहता है और उसके परिजन भी शादी के लिए तैयार नहीं हैं। युवती के धरने पर बैठने की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर अंकिता को समझाने की कोशिश की लेकिन वो शादी की बात पर अड़ी हुई है। पुलिस ने उससे कहा है कि अगर रंजीत शादी के लिए तैयार नहीं हो रहा है तो उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराए जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर एकनाथ शिंदे ने दिया ये बड़ा बयानMaharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: देवेंद्र फडणवीस दोबारा बन सकते हैं सीएम, महाराष्ट्र की सियासत में ऐसा रहा है उनका सफरDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतनUdaipur Murder: उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारेजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.