अवैध रूप से बजरी का परिवहन करते पकड़े ट्रैक्टर को छोड़ा, ASI निलंबित

अवैध रूप से बजरी ( Illegal Gravel ) भरकर परिवहन करते हुए पकड़े गए एक ट्रैक्टर को थाने में लाने के बाद एक एएसआई ( ASI ) की ओर से छोड़ दिए जाने के मामले में पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीना ने एएसआई रतनलाल को निलंबित ( ASI suspend ) कर दिया है।

By: abdul bari

Updated: 07 Mar 2020, 11:18 PM IST

शिवगंज (सिरोही).
जवाई नदी से अवैध रूप से बजरी ( Illegal Gravel ) भरकर परिवहन करते हुए पकड़े गए एक ट्रैक्टर को थाने में लाने के बाद एक एएसआई ( ASI ) की ओर से छोड़ दिए जाने के मामले में पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीना ने एएसआई रतनलाल को निलंबित ( ASI suspend ) कर दिया है।

यह है पूरा मामला ( Sirohi Crime News )

जानकारी के अनुसार शनिवार को सूचना के आधार पर पुलिस निरीक्षक बुद्धाराम चौधरी के निर्देश पर थाने में तैनात एएसआई बाबूलाल विश्नोई ने बड़गांव रोड पर कार्रवाई करते हुए बजरी से भरे एक ट्रैक्टर को पकड़ ( Tractor Caught Illegal Gravel Mining ) थाने लाया था। जानकारी मिली है कि उस समय पुलिस निरीक्षक सिरोही क्राइम मीटिंग में गए हुए थे। इस दौरान थाने में तैनात आईओ रतनलाल ने बजरी से भरे ट्रैक्टर को छोड़ दिया।

पुलिस अधीक्षक को पूरे घटनाक्रम से अवगत करवाया ( Sirohi News )

आईओ की ओर से ट्रैक्टर को छोड़ दिए जाने से नाराज एएसआई बाबूलाल विश्नोई ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर पूरे घटनाक्रम से अवगत करवाया। जिस पर पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीना ने एएसआई रतनलाल को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया है।


एसपी ने कही ये बात...

बजरी के मामले को लेकर कार्यवाहक थाना प्रभारी (एएसआई) रतनलाल को निलंबित कर दिया है। उसने गलत किया। जो भी अवैध बजरी खनन प्रोहत्साहित करेगा, उसके खिलाफ तत्काल सख्त कार्रवाई करेंगे।

-कल्याणमल मीना, एसपी, सिरोही


पत्रिका ने उठाया था मामला

राजस्थान पत्रिका ने एक दिन पहले ही अवैध बजरी खनन का मामला उठाया था। उसमें पालड़ी एम, सिरोही व शिवगंज का मुद्दा प्रमुखता से उठाया था

यह खबरें भी पढ़ें...

गेहूं के फसल के बीच कर रहा था अफीम की खेती, पुलिस पहुंची तो आरोपी ने हाथ जोड़कर कही ये बात...


रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार, 10 साल में दूसरी बार घूस लेते पकड़ा गया

खाद्य सुरक्षा योजना में फर्जीवाड़ा: 200 से ज्यादा सरकारी कर्मचारी गरीब बनकर उठा रहे थे फायदा, अब होगी कार्रवाई...

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned