scriptचोरी करने आए बदमाशों ने पति को बंधक बना विवाहिता के साथ किया गैंगरेप | Gang rape married woman by taking her husband hostage in sirohi | Patrika News

चोरी करने आए बदमाशों ने पति को बंधक बना विवाहिता के साथ किया गैंगरेप

locationसिरोहीPublished: Nov 11, 2022 09:20:55 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

सिरोही के एक थाना क्षेत्र में एक मकान में चोरी करने आए चार बदमाशों की ओर से पति को बंधक बनाकर विवाहिता से गैंगरेप करने की शर्मनाक घटना सामने आई है।

Gang rape married woman by taking her husband hostage in sirohi

सांकेतिक तस्वीर

सिरोही। जिले के एक थाना क्षेत्र में एक मकान में चोरी करने आए चार बदमाशों की ओर से पति को बंधक बनाकर विवाहिता से गैंगरेप करने की शर्मनाक घटना सामने आई है। रात को घर में घुसे दरिंदों ने पहले चोरी की वारदात को अंजाम दिया और फिर पति को बंधक बनाकर विवाहिता के साथ गैंगरेप किया। घटना बुधवार रात की बताई जा रही है। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने तत्काल मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है।

थाना प्रभारी देवाराम ने बताया कि क्षेत्र में एक महिला के पति को बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि बुधवार रात्रि में चार बदमाश चोरी की नीयत से एक मकान में घुसे तथा पहले चांदी के आभूषण व एक हजार चार सौ रुपए नकद चोरी करने के बाद हैवानियत की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने पति को बंधक बनाकर पति के सामने ही महिला के साथ गैंगरेप किया। घटना के बाद शुक्रवार सुबह पति व पत्नी हिम्मत जुटाकर थाने पहुंचे तथा आपबीती सुनाते हुए चार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

यह भी पढ़ें

रात को खाना खाया था, सुबह एक की मौत, छह की बिगड़ी तबीयत

किया मौका मुआयना
मामले की गम्भीरता को देखते हुए सिरोही पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता, डीएसपी जेठूसिंह करनोत व थानाधिकारी देवाराम मय जाब्ता घटना स्थल पर पहुंचे। घटना कि जानकारी ली। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए सिरोही एसपी ममता गुप्ता के निर्देश पर रोहिड़ा पुलिस व स्वरूपगंज पुलिस की अलग-अलग टीम गठित की गई। जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ जारी है। इसके अलावा एक आरोपी की तलाश अभी जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो