पंचायत चुनाव में अराजकता व गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं : मेनका गांधी

पार्टी प्रत्याशियों को जीत दिलाने में पूरा योगदान देने को मेनका गांधी का वादा

By: Mahendra Pratap

Updated: 09 Apr 2021, 12:10 PM IST

सुलतानपुर. यूपी में ग्राम पंचायत चुनाव (Panchayat Election) की तैयारियां चल रही हैं। सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi Warning) ने कहा कि, पार्टी जिला पंचायत चुनाव को लकर गंभीर है। भाजपा हर हाल में अधिक से अधिक पार्टी प्रत्याशियों को जीत दिलाने में अपना योगदान निभाएंगी। चुनाव में होने वाली अराजकता से भी वह शक्ति से निपटेगी।

पांच दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर (Sultanpur) पहुंची सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) का भाजपा कार्यकर्ताओं ने अलीगंज में भव्य स्वागत किया। सांसद मेनका संजय गांधी ने शास्त्रीनगर आवास पर कहाकि, जिले में विकास कार्यों को गति देने में जिला पंचायत व ब्लाकों का बड़ा योगदान होता है। यदि जिला पंचायत सदस्य सांसद व विधायक के साथ मिलकर काम करें तो वह एक और एक मिलकर ग्यारह साबित होते हैं, उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में पार्टी अधिकृत जिला पंचायत सदस्यों को विजय दिलाने के लिए भरसक प्रयास करेगी, क्योंकि जिला पंचायत सदस्यों का जमीनी विकास करने में एक बड़ा योगदान होता है। जिसके लिए केंद्र व प्रदेश सरकार के द्वारा एक बड़ा बजट मुहैया कराया जाता है।

सेवा के साथ-साथ क्षेत्र का करें उत्थान :- सांसद मेनका गांधी ने कहा जैसे मैं मेहनत व ईमानदारी से जनता की सेवा करती हूं, चाहती हूं कि पंचायत चुनाव में पार्टी अधिकृत प्रत्याशी को जिताये ताकि वह भी मेरी तरह आपकी सेवा के साथ-साथ क्षेत्र के उत्थान के लिए काम करे।

पंचायत चुनाव में अराजकता व गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं :- सांसद श्रीमती गांधी ने कहा कि पंचायत चुनाव में अराजकता (Anarchy) व गुंडागर्दी (Hooliganism) किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं (No Tolerate) की जाएगी सांसद मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि शास्त्रीनगर स्थित आवास पहुँचकर श्रीमती गांधी ने कार्यकर्त्ताओं से भेट मुलाकात की और आये हुए लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को फोन कर कार्रवाई करने को कहा। सांसद मेनका संजय गांधी शुक्रवार को संसदीय क्षेत्र के दर्जनों गांवो में जाकर लोगों से भेंट मुलाकात करेगी और समस्याओं को सुनेगी।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned